ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में देखकर फैंस ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsNZ: विराट कोहली ने ऋषभ पंत को दी विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी, तो फैंस ने जाहिर की नाराजगी 

INDvsNZ: विराट कोहली ने ऋषभ पंत को दी विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी, तो फैंस ने जाहिर की नाराजगी

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच आज से टेस्ट सीरीज का आगाज हुआ है. पहला मैच वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीरीज के शुरु होने से पहले हर क्रिकेट प्रेमी के मन में यही सवाल था कि कप्तान विराट कोहली बतौर विकेटकीपर ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे या रिद्धिमान साहा को. अब जैसा कि मैच में देखा जा सकता है कि बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को शामिल किया है लेकिन फैंस इससे खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

ऋषभ पंत को मिली प्लेइंग इलेवन में जगह

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. कप्तान विराट कोहली ने बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया. असल में लंबे वक्त से टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे पंत को कोहली ने विश्व के बेस्ट विकेटकीपर साहा से आगे रखा. बारिश के चलते मैच रुक गया है और 37 गेंदों पर 10 रन बनाकर खेल रहे हैं. लेकिन फैंस पंत को प्लेइंग इलेवन में देखकर काफी नाराज नजर आ रहे हैं.

प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत.

 

Related posts