भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऋषभ पन्त का मनाया बर्थडे, देखें फोटो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर विराट कोहली की टीम ने किया हमला, देखें तस्वीरें 

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर विराट कोहली की टीम ने किया हमला, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पन्त ने कल अपना 22वां जन्मदिन मनाया। पन्त  ने 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उसके बाद पिछले साल इंग्लैंड में उन्हें टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला और बल्ले से उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। विश्व कप 2019 में उन्हें चोटिल शिखर धवन की जगह खेलने का मौका मिला था।

भारतीय टीम ने मनाया बर्थडे

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर विराट कोहली की टीम ने किया हमला, देखें तस्वीरें 1

भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम टेस्ट के बाद ऋषभ पन्त का बर्थडे मनाया। वह इस सीरीज के लिए टीम का हिस्सा हैं लेकिन पहले मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। उनकी जगह रिद्धिमान साहा खेल रहे हैं।

तीसरे दिन के खेल के बाद खिलाड़ियों ने पन्त का बर्थडे मनाया। सभी ने उनके चेहरे पर केक लगाया। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे की फोटो शेयर की और इसके साथ ही साथी खिलाड़ियों ने भी फोटो शायर की।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में शतक

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में ऋषभ पंत पर विराट कोहली की टीम ने किया हमला, देखें तस्वीरें 2

ऋषभ पन्त ने इंग्लैंड में डेब्यू सीरीज में ही शतक बनाया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज में भी उनके बल्ले से शतक निकला था। वह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टेस्ट शतक बनाने वाले भारत के पहले विकेटकीपर हैं। हालाँकि, स्पिन के खिलाफ कीपिंग में उन्हें अभी और सीखना है, इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साहा को मौका मिला।

महेंद्र सिंह धोनी करीब 15 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं और 500 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं लेकिन क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में उन्होंने एशिया से बाहर शतक नहीं बनाया है। इसके साथ ही ऋषभ पन्त एक टेस्ट मैच में सबसे सबसे ज्यादा शिकार बनाने वाले विकेटकीपर में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं।

देखें फोटो:

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday @rishabpant 🎂🍰🎂

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

Related posts