आईपीएल 2020- ऋषभ पंत के IPL में फ्लॉप होने के बाद लोगों ने उनकी बहन साक्षी पंत से की ये शिकायत 1

आईपीएल के 13वें सीजन का अब कुछ ही दिनों में समापन होने जा रहा है। संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे इस आईपीएल सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने अपना खास प्रभाव छोड़ा तो कुछ खिलाड़ियों ने काफी निराश किया। निराश करने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो इसमें भारत के उभरते सितारें ऋषभ पंत का नाम आता है, जो सुपर फ्लॉप रहे हैं।

ऋषभ पंत इस सीजन में रहे हैं सुपर फ्लॉप

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेल रहे हैं जो आईपीएल के पिछले दो सीजन में कमाल का प्रदर्शन करने में कामयाब रहे थे, इसी तरह की उम्मीद उनसे इस सीजन भी की जा रही थी। लेकिन पंत ने निराश किया।

आईपीएल 2020- ऋषभ पंत के IPL में फ्लॉप होने के बाद लोगों ने उनकी बहन साक्षी पंत से की ये शिकायत 2

भारतीय क्रिकेट के आने वाले समय के बड़े खिलाड़ी के रूप में देखे जा रहे ऋषभ पंत लगातार खराब खेले हैं। ये सीजन को अब तक उनके लिए कभी ना याद करने वाला रहा है, क्योंकि ना तो वो रन बना पा रहे हैं और ना ही तेजी दिखा पा रहे हैं।

ना बन पाए रन ना दिख रही है तेजी

हर कोई जानता है कि ऋषभ पंत काफी ज्यादा आक्रमक बल्लेबाज हैं। जिनकी छवि ही तेज तर्रार बल्लेबाजी करना है। जो वो आईपीएल के पिछले दो सीजन से करते आ रहे हैं।

आईपीएल 2020- ऋषभ पंत के IPL में फ्लॉप होने के बाद लोगों ने उनकी बहन साक्षी पंत से की ये शिकायत 3

इस सीजन का उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है जो 12 मैच खेलने के बाद केवल 28.50 की औसत के साथ 285 रन ही बना सके हैं। सबसे हैरान करने वाली बात तो उनका स्ट्राइक रेट है जो 150 से पार का रहता था, लेकिन इस बार केवल 109.61 का स्ट्राइक रेट रहा है।

फैंस ने ऋषभ पंत की दीदी से की अपील, समझाओं पंत को

ऋषभ पंत की इस तरह की बल्लेबाजी से फैंस काफी मायूस है। उन्हें अपनी बल्लेबाजी को बदलने की सलाह दी जा रही है। ऋषभ पंत के फैंस तो इतने ज्यादा निराश है कि वो ऋषभ की बहन साक्षी पंत से मदद की अपील कर रहे हैं जिसमें फैंस उन्हें समझाने की बात कह रहे हैं।

आईपीएल 2020- ऋषभ पंत के IPL में फ्लॉप होने के बाद लोगों ने उनकी बहन साक्षी पंत से की ये शिकायत 4

इंस्टाग्राम पर एक फैन ने साक्षी पंत से कहा कि दीदी पंत को बोलो कि वो इतना डिफेंसिव क्यों खेल रहा है। नेचुरल गेम खेले, पोंटिंग की बातों में आकर खराब ना खेले। यानी फैंस का साफ मानना है कि रिकी पोटिंग के कहने पर पंत ने अपने खेलने का तरीका बदला है।

आपको बता दें कि साक्षी पंत उत्तराखंड में रहती हैं, जिसने एमबीए की डिग्री हासिल की है और साक्षी को क्रिकेट नहीं बल्कि बॉस्केटबॉल पसंद है। लेकिन वो कई बार पंत को चीयर करती हुई नजर आई हैं।