ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम नए साल में सबसे पहले श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी. 5 जनवरी से शुरु होने वाली इस सीरीज के लिए दोनों टीमें गुवाहाटी पहुंच चुकी हैं. इस बीच पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पहले तो ट्रेनर नील वेब के साथ बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे, लेकिन उसके बाद संजू सैमसन, चहल के साथ मिलकर ट्रेनर की पिटाई भी कर रहे हैं.

ऋषभ पंत ने करा दी ट्रेनर की पिटाई

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक वीडियो पोस्ट की है. इसमें एक तरफ तो ट्रेनर नील वेब के साथ ऋषभ पंत बॉक्सिंग करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बड़ा ही मजेदार दृष्य है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच के साथ बॉक्सिंग करते दिख रहे हैं.

जिसमें पीछे से आकर ऋषभ पंत ट्रेनर को पकड़ लेते हैं, जिसके बाद चहल और संजू सैमसन ट्रेनर की मजे-मजे में पिटाई कर रहे हैं. इस बीच बॉक्सिंग ट्रेनर खिलाड़ियों से खुद को बचाने के लिए खूब जोर आजमाइश करते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत और चहल ने मजे-मजे में की ट्रेनर की पिटाई, देखें वीडियो 1

तीनों का मस्ती भरा यह विडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.साथ ही चहल आखिर में पंत को भी बॉक्सिंग ग्लव्स से मारते दिख रहे हैं. इस वीडियो को पंत के अलावा चहल और संजू सैमसन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया दर्ज कर सकती है जीत

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका के बीच के आंकड़ों पर गौर करें तो टीम इंडिया के जीतने के चांसेस काफी अधिक हैं. 2008 के बाद से श्रीलंका ने भारत के साथ खेली गई एक भी द्विपक्षीय सीरीज में जीत हासिल नहीं की है. ये आंकड़ा  16-0 का है.

इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि इस टी20 सीरीज में भारत की जीत काफी हद तक तय ही है. आपको बता दें, इस सीरीज के लिए उप कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया है और जसप्रीत बुमराह-शिखर धवन पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी कर रहे हैं.