इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान बताया कौन लेगा आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान बताया कौन लेगा आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह 

इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान बताया कौन लेगा आने वाले समय में महेंद्र सिंह धोनी की जगह
ms dhoni

आईपीएल हर बार के सत्र में कुछ नए खिलाड़ी आकर अपने प्रदर्शन से पुरे क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी ओर खिंच लेते हैं. ऐसे में इस बार बार भी कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इस बार आईपीएल में ऋषभ पन्त , संजू सैमसन , ईशान किशन का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा हैं. ऋषभ पन्त का घरेलु सत्र भी बेहद शानदार रहा हैं. उन्होंने घरेलूं सत्र में एक तिहरा शतक और रणजी में सबसे तेज़ शतक बनाया हैं और आईपीएल में उन्होंने अपनी पॉवर हिटिंग से सब का ध्यान अपनी ओर खीच लिया हैं.

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि अब इस खिलाड़ी पर बरसे युवराज सिंह के पिता, योगराज सिंह

वही संजू सैमसन ने भी अभी तक आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया हैं. बेहद शांत तरीके से बल्लेबाज़ी करने वाले संजू की तुलना महेला जयवर्द्धने से की जा रही हैं और उन्होंने इस आईपीएल में पहला शतक भी लगाया है.

वही गुजरात की तरफ से खेल रहें, ईशान किशन ने भी बंगलौर के खिलाफ शानदार तरीके से बल्लेबाज़ी की और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वीरेंद्र सहवाग ने मेरी बल्लेबाज़ी पर बहुत काम किया हैं: मिलर

ऐसे में जब धोनी अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर हैं और अपनी फॉर्म को लेकर वो लगातर आलोचकों के निशाने पर आ रहें हैं. इसमे जब धोनी क्रिकेट को अलविदा कह देंगे तो उनकी जगह कौन लेगा, इसको लेकर अभी से बहस चल रही हैं.

इसी बहस में भाग लेते हुए दिल्ली के बल्लेबाज़ सैम बिलिंग्स भी कूद पड़े हैं. उन्होंने कहा, कि धोनी के बाद ऋषभ पन्त उनकी जगह ले सकते हैं. वो एक अच्छे बल्लेबाज़ होने के साथ एक अच्छे विकेट कीपर भी हैं.

उन्होंने कहा,वह असाधारण खिलाड़ी हैं. वो बल्ले और विकेट के पीछे बहुत तेज़ हैं. इसमे धोनी के बाद वो धोनी की जगह ले सकता हैं. मैंने जनता हूँ मैंने बहुत बड़ी बात कहा रहूँ , लेकिन आप उसके प्रदर्शंको देख कर कह सकते है कि वो धोनी की जगह ले सकता हैं. “

ऋषभ पन्त ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया हैं. ऐसे में इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी से सब यही उम्मीद कर रहें होंगे वो धोनी की जगह को भर सके.

Related posts