शून्य पर आउट होने के बाद उड़ा ऋषभ पंत का मजाक, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WI vs IND: 3rd ODI: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद भड़के भारतीय, पंत को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की उठी मांग 

WI vs IND: 3rd ODI: ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद भड़के भारतीय, पंत को बाहर कर इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की उठी मांग

मौजूदा समय में इस समय सभी खेल प्रेमियों के जहन में यही बात चल रही है, कि आखिर ऋषभ पंत क्या कर रहे है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गये अंतिम एकदिवसीय मैच में भी ऋषभ पंत का बल्ला एकदम खामोश नजर आया.

टीम इंडिया के सामने बारिश के चलते 35 ओवर के खेल में 255 रनों की चुनौती थी. यानी की मतलब साफ़ था कि आओ और बल्ला चलाओ वैसे भी ऋषभ पन्त की छवि एक आक्रामक बल्लेबाज की मानी जाती है, लेकिन उन पर दबाव इतना था, कि वह अपने माहिर काम में भी फ्लॉप हुए और पहली गेंद पर शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गये.

ट्वेंटी-20 में भी हुए थे फ्लॉप

सिर्फ अंतिम वनडे मैच ही नहीं इससे पहले खेले गये दूसरे मैच भी ऋषभ पन्त का बल्ला एकदम खामोश नजर आया था और वह मात्र 20 रन बनाकर चलते बने थे. ट्वेंटी-20 सीरीज के दौरान भी पन्त पहले मैच में 0, दूसरे मैच में चार रन ही बना सके थे. हालाँकि आखिरी मुकाबलें में उनके बल्ले से जरुर 65 रनों की नाबाद पारी देखने को मिली थी.

अंतिम वनडे में भी शून्य पर आउट होने के साथ ऋषभ पन्त ने तमाम देशवासियों को खासा निराश किया. वाकई में कहने को ऋषभ पन्त को एमएस धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन उनका बल्ला ही की रन बनाने का नाम ही नहीं रहा.

आखिरी मैच में 0 पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पन्त को खेल प्रेमियों द्वारा जमकर ट्रोल किया गया. आइये देखते है, किसने क्या कहा:

अधिकांश प्रशंसकों ने अपने अपने ट्वीट में ऋषभ पन्त के स्थान पर संजू सैमसन या श्रीकर भरत को टीम में मौका देने की बात कही है और वाकई में अगर आने वाले मैचों में भी पन्त का बल्ला ऐसे ही खामोश रहा था, तो चयनकर्ताओं को इन खिलाड़ियों के नाम पर विचार करना ही होगा.

Related posts