ऋषभ पंत आईपीएल में शतक लगाने के बाद हुए भावुक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात 

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का गुरूवार को दिन बड़े ही यादगार दिनों में से एक हो गया है। जी हां ये दिन आईपीएल के इतिहास में बड़े ही अदब के साथ याद किया जाएगा। इस दिन को यादगार बनाने वाला है एक महज 20 साल और 218 दिन का युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत…

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात 1
PC_BCCI

ऋषभ पंत ने खेली यादगार पारी

भारतीय क्रिकेट के सबसे प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों में से एक दिल्ली युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गुरूवार को आईपीएल इतिहास का अपना पहला शतक लगाया। ऋषभ पंत ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हुए सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक जबरदस्त पारी खेली और पूरे क्रिकेट जगत के सामने अपनी तूफानी पारी का नमूना पेश करते हुए आने वाले दिनों में अपनी धमाकेदार एन्ट्री का अहसास दिला दिया है।

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात 2
PC_BCCI

पंत ने 63 गेंदो में बनाए 128* रन

ऋषभ पंत ने आईपीएल के इस सीजन की सबसे मजबूत माने जाने वाली गेंदबाजी लाइन अप के सामने जबरदस्त बल्लेबाजी की। पंत ने जहां महज 56 गेंदो में ही आईपीएल इतिहास का अपना पहला सैकड़ा पूरा किया तो वहीं उन्होंने अंत तक नाबाद रहते हुए 63 गेंदो में 15 चौको और 7 छक्कों की मदद से 128 रनों की शानदार पारी खेली।

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात 3
PC_BCCI

ऋषभ पंत का आईपीएल इतिहास का पहला शतक

ऋषभ पंत अपने इस शतक के साथ ही आईपीएल इतिहास में शतक लगाने वाले मनीष पांडे के साथ दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं और साथ ही पंत ने आईपीएल के इतिहास में एक हजार रनों का आंकड़ा भी छू लिया है। अपनी इस पारी से मैदान में मौजूद हर किसी के सामने पंत ने समां बांध दिया।

आईपीएल के इतिहास में अपना पहला शतक बनाने के बाद भावुक हुए ऋषभ पंत, कही ये दिल छू लेने वाली बात 4
PC_BCCI

पंत ने माना शतक बनाना रहा मेरे करियर का भावुक पल

शतक बनाने के बाद ऋषभ पंत की खुशी तो देखते ही बनती थी। इस शतक को लेकर ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि

ये मेरे लिए भावनात्मक क्षण था। क्योंकि मैं अपने पहले सीजन के बाद से ही 100 बनाना चाहता था। जब मैं 97 पर पहुंचा तो एक बार तो डर गया लेकिन मैं ज्यादा दूर नहीं था। मैंने एक बाउन्ड्री लगाई और ये विशेष पल मेरे लिए आ गया। आईपीएल का पहला शतक बनाने की खुशी है. मैं आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन को करने की कोशिश करूंगा प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply