रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से ही दिया रोहित को रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

माइक्रोमैक्स कप का आज दूसरा मैच पल्लेकल में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है, टॉस जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, जिसके बाद श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी.

सही साबित हुआ विराट का फैसला

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 1

टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, क्योंकि पिच एक्सपर्ट के अनुसार शुरुआत में पिच पर हल्की घास थी, जो गेंदबाजो के लिए मददगार साबित हो सकती थी, और हुआ भी वही भारतीय कप्तान का फैसला भारतीय गेंदबाजो ने सच साबित किया.

श्रीलंका टीम के बल्लेबाज एक-एक कर पवेलियन लौटते गये और भारतीय टीम ने मैच पर अपनी पूरी पकड़ बना रखी थी, इस बिच भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने 99 स्टम्पिंग का रिकॉर्ड बना, श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा के रिकॉर्ड की बराबरी की.

श्रीलंकाई बल्लेबाजो ने अपने पुरे 50 ओवर खेलते हुए मिलिंडा श्रीवर्धना के 58 और चमारा कपूगेदरा के 40 रनों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में भारत के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा.

बारिश ने डाला खलल

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 2

 

श्रीलंका की पारी खत्म होते ही बारिश ने मैच में खलल डाला, जिसकी वजह से भारतीय प्रसंशको के साथ खिलाड़ियों की भी धड़कने काफी बढ़ गयी थी, क्योंकि इस समय तक भारतीय टीम श्रीलंका पर पूरी तरह हावी थी और भारतीय टीम जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन बारिश की वजह से मैच पुरे 2 घंटे तक स्थगित रहा. लेकिन 2 घंटे बाद यानी 8 बजे दोबारा से मैच शुरू हुआ.

भारत को हुआ D/L से नुकसान 

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 3

बारिश के कारण मैच 50 ओवरों की जगह 47 ओवरों का कर दिया गया है और भारत को 231 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला है, मैच के संशोधित नियमों के मुताबिक दो गेंदबाज अधिकतम 10 ओवर फेंक सकते हैं जबकि तीन गेंदबाज अधिकतम नौ ओवर फेंक सकते हैं.

भारत को इस D/L से काफी नुकसान हुआ, भारत के 18 गेंदे कम कर के सिर्फ 6 रन ही टारगेट से कम किये गये.

भारत ने की सधी शुरुआत

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 4

बारिश बंद होने के बाद जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी तो भारतीय टीम की शुरुआत काफी शानदार रहा, भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन ने तेजी से रन बनाये, दोनों बल्लेबाजो ने शतकीय साझेदारी कर भारत की जीत पक्की कर डाली, लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया, लेकिन 54 रन बनाते ही रोहित अपना विकेट एक गलत शॉट खेल गँवा बैठे, जिसके कुछ देर बाद धवन भी जल्दबाजी में 49 रनों पर अपना विकेट गँवा बैठे.

रोहित ने लगातार लगाये 2 छक्के पत्नी ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो: रोहित शर्मा ने लगाया लगातार 2 छक्के पत्नी रितिका ने दर्शक दीर्घा से रोहित को दिया कुछ ऐसा रिएक्शन 5

रोहित शर्मा आज काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे, गेंद लगातार अच्छे से उनके बल्ले पर आ रही थी, इसी बीच उन्होंने लगातार 2 छक्के लगा श्रीलंकाई गेंदबाजी की खूब खबर ली, रोहित ने जैसे ही बैक टू बैक 2 छक्के लगाये, दर्शक दीर्घा में बैठी पत्नी रितिका सजदेह का रिएक्शन देखने लायक था.

यहाँ देखे रितिका का वो रिएक्शन

 

Related posts