IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया इस समय कैसा है चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल 1

आईपीएल के इतिहास में जीत की एक तरह से आदत बना चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार अंतिम चार में नजर नहीं आएगी। आईपीएल के पहले ही सीजन से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने हर बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनायी है, लेकिन इस बार टीम इस क्रम को बना नहीं रख सकी और प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

ऋतुराज ने बताया कैसा है हार के बाद भी टीम का माहौल

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस तो बाहर हो चुकी है, लेकिन वो अपने आखिरी कुछ मैचों में सम्मान बचाने की जंग लड़ रही है। सीएसके ने अपने पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत हासिल की है।

ऋतुराज गायकवाड़

टीम के खिलाड़ी जानते हैं कि वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके है, लेकिन इसके बाद भी टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी खुशनुमा बना हुआ है। टीम के खिलाड़ियों के बीच वातावरण काफी शांत है और इस बात का खुलासा टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने किया।

टूर्नामेंट से बाहर, लेकिन टीम का है बेहतर माहौल

ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि “निश्चित रूप से, मैं अपने फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं और टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं। इसके अलावा और कुछ मायने नहीं रखता। उम्मीद है, हम जीत के साथ टूर्नामेंट की समाप्ति करेंगे और अगले साल भी इस लय को जारी रख पाएंगे।”

IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया इस समय कैसा है चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल 2

इसके साथ ही ऋतुराज ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के मौजूदा ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर कहा कि “ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शांत है। ऐसा लगता ही नहीं है कि हम टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। जब हम पहला मैच जीते थे और अब जब इस मैच को जीते हैं, तब भी माहौल एक जैसा ही है। इससे काफी मदद मिलती है।”

ऋतुराज को इस तरह से बल्लेबाजी करते देखना गर्व की बात

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की और उन्होंने इस युवा बल्लेबाज में आने वाले समय को लेकर अपार संभावनएं देखी।

IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया इस समय कैसा है चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल 3

शेन वॉटसन ने कहा कि “ऋतुराज को इस तरह की शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखना मेरे लिए गर्व की बात है। एक युवा के लिए आईपीएल जैसे बड़े मंच पर इस तरह की का प्रदर्शन करना, बेहद प्रभावित करता है।”