ऋतुराज गायकवाड़ ने अब शेयर किया महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहले मुलाकात का किस्सा, किया प्यारा पोस्ट 1

भारतीय क्रिकेट में आज के दौर में सैकड़ो युवा क्रिकेटर्स भारतीय क्रिकेट टीम से खेलने का सपना देख रहे हैं। भारत के लिए खेलने का सपना देखने वाले इन युवा खिलाड़ियों में ज्यादातर खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी को अपना रोल मॉडल मानते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनको युवा खिलाड़ी बहुत ही खास मानते हैं।

ऋतुराज गायकवड़ अपने लिए धोनी को मानते हैं बहुत खास

इन युवा खिलाड़ियों में एक प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवड़ भी हैं, जो महेन्द्र सिंह धोनी को अपने करियर में बहुत ही अहम स्थान देते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही खेलने वाले ऋतुराज धोनी को खास मानते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अब शेयर किया महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहले मुलाकात का किस्सा, किया प्यारा पोस्ट 2

महाराष्ट्र के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज ऋतुराज गायकवड़ ने इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया। ऋतुराज ने आईपीएल के इस सीजन में ज्यादा मौका तो नहीं मिला लेकिन जो भी मौका मिला जमकर भुनाया।

महेन्द्र सिंह धोनी के साथ ऐसे की थी ऋतुराज ने पहली मुलाकात

आईपीएल के इस सीजन से पहले ही ऋतुराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिससे उन्हें कुछ मैच दूर रहना पड़ा। वापसी के बाद जैसे ही ऋतुराज को मौका मिला तो वो कुछ खास नहीं कर सके। लेकिन इसके बाद अंतिम कुछ मैचों में ऋतुराज ने कमाल की बल्लेबाजी की।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अब शेयर किया महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहले मुलाकात का किस्सा, किया प्यारा पोस्ट 3

ऋतुराज गायकवड़ ने आखिरी 3 मैचों में लगातार तीन पचासे जड़े और 6 मैचों में कुल 204 रन बनाए। शानदार प्रदर्शन के बाद ऋतुराज काफी खुश हैं, तो साथ ही उन्होंने महेन्द्र सिंह धोनी के साथ पहली मुलाकात की तस्वीर को शेयर कया है।

ऋतुराज ने महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात पर लिखा खास संदेश

ऋतुराज ने साल 2016 में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ हुई पहली मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया है। इसमें ऋतुराज के हाथ में प्लाटर लगा हुआ है जो धोनी से ऑटोग्राफ ले रहे हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अब शेयर किया महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहले मुलाकात का किस्सा, किया प्यारा पोस्ट 4

ऋतुराज गायकवड़ ने कैप्शन में लिखा कि “2016 से 2020। अक्टूबर 2016 मैं इनसे पहले बार मिला था जब रणजी डेब्यू मैच के दौरान मेरी उंगली में फ्रैक्चर हो गया था। उस समय वो झारखंड के मेंटोर थे। वो खुद मेरे पास आए और उन्होंने मेरा हालचाल लिया।”

ऋतुराज गायकवाड़ ने अब शेयर किया महेंद्र सिंह धोनी के साथ पहले मुलाकात का किस्सा, किया प्यारा पोस्ट 5

“अक्टूबर 2020, तीन लो स्कोर के बाद वो मेरे पास खुद आए और उन्होंने मुझसे लाइफ को लेकर बात की। भाग्यशाली हूं कि उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिला। और मेरे ड्रीम से ज्यादा मुझे उनके साथ 22 गज की पिच पर खेलने और मैच खत्म करने को मिला।”