ऑस्ट्रेलिया ने पिछले दिन इंग्लैंड को 112 रनों से हरा कर भले ही कार्लटन-मिड वनडे सीरीज का ताज अपने नाम कर लिया हो, लेकिन उन्हें इस बात की उतनी ख़ुशी नहीं, जितना जेम्स फाक्नर को लेकर चिंता है, जेम्स फाक्नर त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल मैच में अपने तीसरे ओवर में जैसे ही गेंदबाजी के लिए आये उनके पैरो में खिचाव के कारण वो चोटिल हो गये और तुरंत उन्हें मैदान के बाहर ले जाया गया.

त्रिकोणीय सीरीज में मैन आफ द सीरीज बने ग्लेन मैक्सवेल के अनुसार फाक्नर का विश्वकप में खेलना संदिग्ध है.

मैक्सवेल ने कहा:

“मै मानता हूँ, कि इस समय उसकी हालत काफी नाजुक है, और मै नहीं चाहता की इस घरेलू विश्वकप के दौरान हममें से कोई चोटिल हो या किसी को किसी प्रकार की कोई समस्या हो, अगर हममे से कोई भी चोट की वजह से विश्वकप से बाहर होता है, तो निश्चित रूप से यह अधिकतर लोगो के लिए दुःख की बात है. और मुझे मालूम है, कि हममे से कुछ लोगो को उसकी चोट से काफी दुःख पहुंचा है.”

मैक्सवेल ने आगे कहा:
“वह (फाक्नर) एक अच्छा क्रिकेटर है, और ऑस्ट्रेलिया के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, हम आशा करते है, कि उसे कोई ज्यादा चोट न आई हो और वो जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी कर सके, आज आपने देखा की वह हमारे लिये कितना महत्वपूर्ण साबित हुआ, और एक मैच फिनिशर की भूमिका निभाई, हमे उससे विश्वकप मव भी ऐसी ही उम्मीद है.

और हाँ गेंदबाजी में भी वो हमारे लिये, काफी महत्वपूर्ण है, मै आशा करता हूँ, कि जल्द वो वापसी कर के हमारे साथ विश्वकप खेले.”

अगर फाक्नर समय पर फिट होकर विश्वकप के लिये वापसी नहीं कर पाते है, तो निश्चित रूप से यह ऑस्ट्रेलिया के लिये एक बड़ा झटका होगा और ऑस्ट्रेलिया उनकी जगह म्वैसेस हेनरिक्स को विश्वकप टीम में शामिल करेगी.

 

 



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    बैडमिंटन : उबर कप के दूसरे ग्रुप मैच में जीता भारत

    बैंकॉक, 21 मई; उबर कप में खराब शुरुआत के बाद सोमवार को खेले गए ग्रुप-ए के दूसरे मैच में भारतीय टीम को सफलता हासिल हुई...

    दिल्ली डायनामोज के सहायक कोच बने मृदुल बनर्जी

    दिल्ली, 21 मई; इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब दिल्ली डायनामोज ने सोमवार को मृदुल बनर्जी को क्ल्का सहायक कोच नियुक्त किया। बनर्जी क्लब में शक्ति...

    वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई से फील्डिंग के दौरान हुई गलती, रविन्द्र...

    आईपीएल का 11 वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में हैं. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवेन पंजाब के बीच लीग का...

    IPL 2019- दिल्ली डेयरडेविल्स इन पांच खिलाड़ियों को कर सकती है अगले सीजन में...

    इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अपने पहले खिताब की तलाश में उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स एक नए बदलाव के साथ दिखी। दिल्ली डेयरडेविल्स...

    वालेंसिया ने जीत के साथ सीजन का समापन किया

    वालेंसिया, 21 मई; वालेंसिया ने अपने घर में डेपोर्टिवो ला कोरुना पर 2-1 की जीत के साथ स्पेनिश लीग के मौजूदा सीजन का समापन किया।...