//

रॉबिन उथप्पा ने कहा, ये 18 साल का युवा खिलाड़ी बन सकता है दूसरा महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने डेब्यू के बाद से ही लगातार अपने आप में सुधार किया और भारतीय क्रिकेट में 16 साल तक एक अहम योगदान दिया है. हालांकि अब वर्तमान में लोग उनके संन्यास को लेकर कई तरह की चर्चाएँ करते हैं. कुछ लोगो का मानना है कि अब उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए. हालांकि  भारत फिलहाल दूसरे धोनी की तलाश में है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

उथप्पा ने माना दूसरे धोनी बन सकते रियान पराग

रॉबिन उथप्पा ने कहा, ये 18 साल का युवा खिलाड़ी बन सकता है दूसरा महेंद्र सिंह धोनी 1

रॉबिन उथप्पा ने क्रिकफिट से बात करते हुए कहा रियान पराग धोनी की कमी पूरी कर सकते हैं, वो टीम इंडिया के लिए अगले महेंद्र सिंह धोनी हो सकते हैं. उथप्पा ने कहा, “मौजूदा समय में यंग क्रिकेटरों में जिसे देखकर मैं रोमांचित होता हूं वो है रियान पराग, मैं उसका खेल देखने के लिए बेताब हूं. मुझे लगता है कि वो टीम इंडिया के लिए लंबे समय तक खेल सकता है. वो भारत का अगला एमएस धोनी हो सकता है.” 

स्टीव स्मिथ भी कर चुके रियान पराग की तारीफ

स्टीव स्मिथ

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान, स्टीव स्मिथ ने भी रियान पराग की अपने एक बयान में तारीफ की थी और कहा था कि “रियान पराग वास्तव में एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. मैं उसे नेट्स में देख रहा था. वह बल्ले के साथ काफी अनुभवी खिलाड़ी दिख रहा था. उसका भविष्य बहुत अच्छा है. जब आप युवा होते हैं, तो आप लापरवाह शॉट खेलते हैं, लेकिन ऐसा मैंने रियान पराग की बल्लेबाजी में नहीं देखा था.”

आईपीएल 2019 में किया था रियान पराग ने अच्छा प्रदर्शन

वीडियो : राजस्थान को जीत दिलाने वाले रियान पराग 100 किलो उठाकर करते हैं ट्रेनिंग, जाने और भी रोचक बातें 1

रियान पराग की उम्र मात्र 17 साल है, लेकिन उन्होंने इस उम्र में ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. उन्होंने इस सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए 7 मैच खेले है. जिसमे उन्होंने 32 की शानदार औसत से 160 रन बनाये हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने 8.64 की इकॉनामी रेट से 2 विकेट भी हासिल किये थे. अगर आईपीएल 2020 होता है, तो रियान पराग के पास खुद को साबित करने का एक बेहतरीन मौका होगा.