'आवेश टीम में फिट नहीं बैठ रहे....', आवेश खान को बार-बार मौका दिए जाने से नाखुश हैं गावस्कर, कप्तान-कोच को लगाई फटकार!
'आवेश टीम में फिट नहीं बैठ रहे....', आवेश खान को बार-बार मौका दिए जाने से नाखुश हैं गावस्कर, कप्तान-कोच को लगाई फटकार!

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारत ने अपने दोनों मैच जीत कर सुपर 4 में जगह बना ली है लेकिन भारतीय टीम की सबसे बड़ी मुश्किल इस समय उसकी प्लेइंग 11 को लेकर है दरअसल केएल राहुल का ख़राब फॉर्म और पंत को टीम से बाहर रखना सवाल खड़ा कर रहा है लेकिन इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय गेंदबाजी को लेकर खास टिपण्णी की है।

गावस्कर ने अवेश को दी सलाह

'आवेश टीम में फिट नहीं बैठ रहे....', आवेश खान को बार-बार मौका दिए जाने से नाखुश हैं गावस्कर, कप्तान-कोच को लगाई फटकार! 1
rohan gavaskar

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने कहा है कि मौजूदा समय में अवेश की भारतीय टी20 टीम में जगह नहीं बनती है। रोहन गावस्कर का मानना ​​है कि अगर वह टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना चाहते हैं तो अवेश को अपने खेल में सुधार करने की जरूरत है।

रोहन गावस्कर ने बताई भारतीय गेंदबाजी की कमियां

रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar)ने आगे कहा

‘मुझे लगता है कि टी20 विश्व कप टीम के लिए उन्हें अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा, इसमें कोई शक नहीं है। मैं इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि आवेश ने अब तक क्या किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं के दिमाग में और ज्यादातर लोगों के दिमाग में यह चल रहा है कि इस समय भारत की फर्स्ट प्लेइंग इलेवन में फिट नहीं बैठते हैं।”

रोहन गावस्कर ने की भुवनेश्वर कुमार की तारीफ़

'आवेश टीम में फिट नहीं बैठ रहे....', आवेश खान को बार-बार मौका दिए जाने से नाखुश हैं गावस्कर, कप्तान-कोच को लगाई फटकार! 2

वहीं भारतीय गेंदबाजी की चर्चा करते हुए रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने कहा ‘जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के चोटिल होने के बाद भुवनेश्वर कुमार के साथी के रूप में अर्शदीप सिंह और अवेश खान को भारतीय टीम में चुना गया था। हालांकि भुवी को छोड़कर कोई भी गेंदबाज प्रभाव डालने में अभी तक कामयाब नहीं हुआ है। बता दें कि अवेश ने हांगकांग के खिलाफ भारत के एशिया कप 2022 मैच में अपने चार ओवर के स्पैल में 53 रन लुटाए। वहीं अवेश ने पाकिस्तान के खिलाफ दो ओवरों में 19 रन दिए जो की प्रदर्शन की लिहाज से उचित नहीं हैं।

One reply on “‘आवेश टीम में फिट नहीं बैठ रहे….’, आवेश खान को बार-बार मौका दिए जाने से नाखुश हैं गावस्कर, कप्तान-कोच को लगाई फटकार!”

Comments are closed.