रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार, विराट कोहली की बराबरी पर पहुंचे 

रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार, विराट कोहली की बराबरी पर पहुंचे

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। विश्व कप 2019 में 5 शतक लगाने से अलावा उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। टेस्ट मैचों में भी उन्होंने सलामी बल्लेबाजी शुरु कर दी है। अभी तक पारी की शुरुआत करते हुए 6 पारियों में उनके बल्ले से 3 शतक निकले हैं।

10 नए ब्रांड से जुड़े

रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार, विराट कोहली की बराबरी पर पहुंचे 1

क्रिकेट के मैदान पर रोहित के प्रदर्शन का मैदान के बाहर भी दिखना शुरु हो गया है। उन्होंने इस साल अभी तक 10 ब्रांड के साथ करार किया है। उन्होंने पिछली बार में 55% की रेट पर ये करार किये हैं।

इकॉनोमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट को माने तो रोहित शर्मा के पास अब कुल 22 ब्रांड हो चुके हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इन 22 ब्रांड में रोहित शर्मा करीब 73-75 करोड़ रुपये कमा सकते हैं।

रोहित शर्मा की ख्याति बढ़ी है

रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार, विराट कोहली की बराबरी पर पहुंचे 2

रोहित शर्मा ने इस साल मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल ट्रॉफी भी जीती है। कप्तान के रुप में यह उनकी चौथी आईपीएल ट्रॉफी थी। विश्व कप में 5 शतक और सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद पूरी दुनिया की नजर रोहित शर्मा की तरफ गए थी। रोहित को मैनेज करने वाली आईएमजी रिलायंस के निखिल बरडिया ने कहा

“ब्रांड रोहित शर्मा ने पिछले कुछ वर्षों में मूल रूप से विकसित किया है और अपने लिए एक आला बाजार बनाया है। उनका ऑनफील्ड प्रदर्शन तेजी से आगे बढ़ा है और हमारी ऑफ-फील्ड रणनीति की सराहना की है, जो ब्रांडों के लिए बहुत ही रोमांचक विकल्प है।”

विराट के बराबर ब्रांड की संख्या

रोहित शर्मा ने इस साल 10 और ब्रांड के साथ किया करार, विराट कोहली की बराबरी पर पहुंचे 3

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी रोहित शर्मा के बराबर ही ब्रांड इंडोर्समेंट करते हैं। माना जाता है कि शर्मा अब एक साल में दो दिन के न्यूनतम गारंटी के लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। रिपोट्स की माने तो कोहली, सबसे अधिक भुगतान पाने वाले क्रिकेटर हैं। जो शर्मा के लगभग 3-4 गुणा चार्ज करते हैं।

Related posts