रोहित और द्रविड़ को कोहली की आक्रामक बल्लेबाजी नहीं आई पसंद, तुरंत भेजा ये संदेश 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का निर्णायक मैच हैदराबाद में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की। टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव और (Virat Kohli) विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस मैच के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने 2 -1 से जीत हासिल की।

लेकिन हैदराबाद में खेले गए मैच सबसे अधिक सुर्खियां तब बनी जब विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर आते ही बड़े शॉट खेलने लगे, लेकिन दूसरी तरफ सूर्या भी आक्रामक खेल दिखा रहे थे। ऐसे में विराट कोहली ने डगआउट में कोच और कप्तान की तरफ देखा, दोनों ने विराट कोहली (Virat Kohli) को धैर्य रख कर के खेलने का संदेश दिया। इस बात का खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है।

राहुल-रोहित ने दिया था विराट कोहली को इशारा

रोहित और द्रविड़ को कोहली की आक्रामक बल्लेबाजी नहीं आई पसंद, तुरंत भेजा ये संदेश 2

मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस बारे में बात करते हुए कहा,विराट कोहली आक्रमक अंदाज में कर रहे थे बल्लेबाजी, तब रोहित और द्रविड़ तुरंत एक मैसेज भेजा।

कोहली (Virat Kohli) ने अपने बयान में कहा “जब सूर्यकुमार यादव ने आक्रामक बल्लेबाजी करना शुरू किया, तो मैंने भी डग-आउट की ओर देखा। रोहित और राहुल भाई (राहुल द्रविड़) दोनों ने मुझसे कहा कि तुम बस बल्लेबाजी करते रहो क्योंकि सूर्य अच्छी तरह शॉट मार रहा था। उनका इशारा सिर्फ एक साझेदारी बनाने के बारे में था

विराट कोहली ने की सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ

रोहित और द्रविड़ को कोहली की आक्रामक बल्लेबाजी नहीं आई पसंद, तुरंत भेजा ये संदेश 3

विराट कोहली (विराट कोहली) ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, “वह जो करना चाहता है उसमें पूर्ण स्पष्टता दिखती है। वह किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं। सूर्या ने इंग्लैंड में शतक लगाया, एशिया कप में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। वह पिछले 6 महीने से शानदार खेल रहे हैं।

उसके पास कई तरह के शॉट हैं और उन शॉट्स को सही समय पर खेलना एक जबरदस्त कौशल है। वह ऐसा व्यक्ति है जो अपने खेल को अंदर से जानता है। उसे टाइमिंग का तोहफा मिला है और मैं उसके शॉट देखकर हैरान था।”