जीत के साथ रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने दिया एक अमूल्य तोहफा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जीत के साथ रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने दिया एक अमूल्य तोहफा 

जीत के साथ रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने दिया एक अमूल्य तोहफा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि टीम ने उन्हें शनिवार रात को गुजरात लायंस के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाकर जन्मदिन का सबसे खास तोहफा दिया है। रोहित 30 अप्रैल को 30 साल के हो गए हैं। उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार को मुंबई और गुजरात का मैच देखने लायक था।  रविन्द्र जडेजा ने खुद खोला अपनी और विराट की वायरल फोटो का सच 

गुजरात ने मुम्बई इंडियंस के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन मुम्बई की टीम ने अंतिम पांच ओवरों में 36 रनों पर छह विकेट गंवाने के साथ मैच पर से पकड़ खो बैठी और 153 रनों पर आउट हो गई। इसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ।  धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में धांसू प्रदर्शन, जानें कैसे हुआ संभव 

मुम्बई ने सुपर ओवर में पांच गेंदों पर दो विकेट पर 11 रन बनाए लेकिन गुजरात की टीम जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंके गए ओवर में आठ गेंदों का सामना करने के बाद भी छह रन ही बना सकी।

रोहित ने कहा, “मेरे इस जन्मदिन पर यह मेरा खास तोहफा है। पहली बार मैं सुपर ओवर खेला हूं, जो हमारे लिए एकदम नया है। हमने अच्छी शुरुआत की। विकेट धीमी थीं। गुजरात की टीम अपनी योजनाओं पर डटी हुई थी।”

मुंबई के कप्तान ने कहा, “क्रुनाल पांड्या के शानदार प्रदर्शन को सलाम। हमारी टीम के बल्लेबाजों की साझेदारी लंबी नहीं थी। पिछला मैच ज्यादा मायने नहीं रखता। हमें उम्मीद नहीं थी कि विकेट इतनी धीमी होंगी। इस प्रारूप में लय ने सबसे अहम भूमिका निभाई है। हमारे पास अच्छे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।”

Related posts