रोहित शर्मा ने रितिका के लिए कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने खुद बताया क्यों दोहरा शतक लगाते ही मोहाली में रो पड़ी थी रितिका 

रोहित शर्मा ने खुद बताया क्यों दोहरा शतक लगाते ही मोहाली में रो पड़ी थी रितिका

किसी भी दम्पति के लिए उनकी शादी की सालगिरह बहुत ही ज्यादा मायने रखती हैं. कई जोड़े तो इसे एक बड़े जश्न की तरह सेलिब्रेट भी करते हैं. पंजाब के मोहाली में भी बुधवार, 13 दिसम्बर को एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब अपने मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार दोहरा शतक लगा अपनी पत्नी रितिका सजदेह को शादी का एक खास और कभी ना भुलाए जाने वाला तोहफा दिया.

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में एक ऐसी नायाब पारी खेली, जो सदा के लिए इतिहास के पन्नो में स्वर्णिम अक्षरों में शुमार हो गयी.

दूसरी सालगिरह पर तीसरा दोहरा शतक 

रोहित शर्मा ने खुद बताया क्यों दोहरा शतक लगाते ही मोहाली में रो पड़ी थी रितिका 1

मोहाली में रोहित शर्मा ने अपनी शादी के दूसरी सालगिरह के बड़े मौके को हमेशा हमेशा के लिए खुद के लिए और अपनी पत्नी रितिका सजदेह के लिए कभी ना भुलाये जाने वाला पल बना दिया.

रोहित ने एक कप्तान के तौर पर श्रीलंका के खिलाफ यादगार 208 रनों की नाबाद पारी खेली. वनडे क्रिकेट के इतिहास में रोहित शर्मा का यह तीसरा डबल हंड्रेड रहा. रोहित यह अनोखा मुकाम अपने अनाम दर्ज करवाने वाले विश्व के एकमात्र बल्लेबाज रहे.

आप सभी की जानकारी के लिये बता दे, कि जैसे ही रोहित शर्मा ने अपना दोहरा शतक पूरा किया था, वैसे ही स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी रितिका की आँखे एकदम नम हो गयी और उनकी आँखों से आंसू भी झलक पड़े.

रोहित का आया खास सन्देश 

रोहित शर्मा ने खुद बताया क्यों दोहरा शतक लगाते ही मोहाली में रो पड़ी थी रितिका 2

मैच के खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो साझा की और कैप्शन में लिखा, ”यह अब हंस रही हैं…

She's all smiles now ?#Happy✌?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रितिका सजदेह को आमतौर पर टीम इंडिया के हर एक मुकाबलें में स्टेडियम में देखा जाता हैं. आईपीएल में भी रितिका हर बार रोहित का हौसला बढ़ाने मैदान पर पहुंच ही जाती हैं.

हाल में ही रोहित शर्मा ने एक ट्वीट कर मोहाली में मिली जीत और रितिका के लिए एक खास सन्देश भी लिखा. हिटमैन शर्मा ने ट्वीट कर कहा, कि

रोहित शर्मा ने खुद बताया क्यों दोहरा शतक लगाते ही मोहाली में रो पड़ी थी रितिका 3

”आप सभी के प्यार से मैं खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रहा हूँ… अभी भी ऐसा लगा रहा हैं, जैसे यह कोई सपना हो… मैं टीम की जीत से बहुत ज्यादा खुश हु और मेरा स्पेशल दिन मेरे लिए खास रहा और मेरी पत्नी के लिए भी…”

 

रोहित ने बताया क्यों रो पड़ी रितिका

दुसरे वनडे के दौरान जब रोहित शर्मा ने कप्तान के तौर पर अपना पहला दूसरा शतक जड़ा तो रितिका को कैमरे के सामने रोते हुए देखा गया था, मैच के बाद मैच प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा ने कहा, “धर्मशाला में जब कप्तान के तौर पर मै अपना पहला ही मैच बुरी तरह से हार गया तो मै काफी निराश था, मैंने ये बात रितिका को भी बताई उसे भी मेरा इस तरह से टूटना बुरा लगा, लेकिन दुसरे वनडे में हमने वापसी की और अपने शादी की सालगिरह पर मैंने अपना तीसरा दोहरा शतक लगा कर रितिका को मैरेज एनीवर्सरी का गिफ्ट दिया.”

Related posts

Leave a Reply