IND v SL: नागपुर टेस्ट के दौरान हिटमैन शर्मा ने स्पाइडर कैम साथ किया कुछ ऐसा कि नहीं रुकी किसी की भी हंसी... | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND v SL: नागपुर टेस्ट के दौरान हिटमैन शर्मा ने स्पाइडर कैम साथ किया कुछ ऐसा कि नहीं रुकी किसी की भी हंसी… 

IND v SL: नागपुर टेस्ट के दौरान हिटमैन शर्मा ने स्पाइडर कैम साथ किया कुछ ऐसा कि नहीं रुकी किसी की भी हंसी…

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरा मैच आज नागपुर में खेला जा रहा हैं. जहाँ श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही भारत ने इस मैच में तीन बदलाव किये. इस मैच में रोहित शर्मा, इशांत शर्मा, मुरली विजय को मौका मिला. इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा मैदान पर स्पाइडर कैमरे के साथ मस्ती करते हुए देखे गए.

स्पाइडर कैमरे के साथ खेलते हुए देखे गए रोहित 

IND v SL: नागपुर टेस्ट के दौरान हिटमैन शर्मा ने स्पाइडर कैम साथ किया कुछ ऐसा कि नहीं रुकी किसी की भी हंसी... 1
photo credit: bcci

क्रिकेट के मैदान पर स्पाइडर कैमरे का चलन अब काफी ज्यादा पुराना हो गया हैं. इसके बाद भी खिलाड़ी इससे मस्ती करते हुए देखे जाते हैं. भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जब भारत के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा स्पाइडर कैमरे से मस्ती करते हुए देखे गए. इस दौरान रोहित ने उछल कर स्पाइडर कैमरे को पकड़ने की भी कोशिश की. जिसके बाद उनकी हरकत कैमरे में भी कैद हो गई थी. उनकी इस हरकत पर कमेंटेटर भी हंसने लगे थे। इसके बाद बाद उनके इस विडियो को बीसीसीआई ने BCCI.TV पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘What’s up Rohit Sharma?’ वही इस दौरान श्रीलंका का स्कोर 11 ओवर में 31 रन पर 1 विकेट था.

रोहित को मिला है इस मैच में मौका 

IND v SL: नागपुर टेस्ट के दौरान हिटमैन शर्मा ने स्पाइडर कैम साथ किया कुछ ऐसा कि नहीं रुकी किसी की भी हंसी... 2

शादी की वजह से इस टेस्ट से बाहर होने वाले भुवी की जगह आज रोहित शर्मा को मौका मिला हैं. वही खबर लिखे जाने तक श्रीलंका की टीम ने 122 रन बना लिए थे, हालांकि उनके तीन विकेट गिर चुके हैं. श्रीलंका के लिए करुणारत्ने ने आज अर्धशतक लगाया. इस दौरान उन्होंने अपने इस साल के 1000 रन भी पुरे किये. वो ऐसा करने वाला दूसरे बल्लेबाज़ हैं. उन्हें पहले साउथ अफ्रीका के डीन एल्गर ने भी इस साल 1000 से ज्यादा रन बनाए हैं.

Related posts

Leave a Reply