रोहित शर्मा ने ऐसे उड़ाया युजवेन्द्र चहल का मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक 

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक

भारतीय टीम ने राजकोट में बांग्लादेश से दिल्ली का बदला चुकता कर दिया। दिल्ली में भारत को हराने के बाद बांग्लादेश की टीम सातवें आसमान पर थी, लेकिन राजकोट में दूसरे टी20 में भारत ने बांग्ला टीम को आसानी से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर उम्मीदों को जीवित रखा है।

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक 1

युजवेन्द्रल चहल ने बांग्लादेश के खिलाफ दिया बड़ा योगदान

भारतीय टीम की इस जीत में गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। पहले गेंदबाजों ने जहां बांग्लादेश को बड़े स्कोर से रोकते हुए केवल 153 रनों पर ही सीमित कर दिया। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की अगुवायी में भारत ने लक्ष्य को आसानी से हासिल किया।

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक 2

भारत के लिए इस मैच में सबसे बड़ी भूमिका कप्तान रोहित शर्मा के बाद किसी खिलाड़ी की रही है तो वो स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल की रही जिन्होंने 4 ओवर में केवल 28 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

रोहित ने मैच के बाद बनाया चहल का मजाक

युजवेन्द्र चहल भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान तो देने में कामयाब रहे लेकिन मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने चहल की जमकर खिल्ली उड़ाई। मैच के बाद इंटरव्यू में रोहित ने चहल का मजाक बनाया।

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक 3

दरअसल मैच के बाद रोहित शर्मा का युजवेन्द्र चहल ने इंटरव्यू किया। इसी दौरान चहल ने रोहित से उनके द्वारा लंबे-लंबे छक्कें लगाने का राज पूछा तो रोहित ने चहल की बॉडी को लेकर मजाक बनाया।

रोहित शर्मा ने चहल की डोलो को लेकर बनाया मजाक

इसके बाद रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा कि छक्के लगाने के लिए डोले लगाने की जरूरत नहीं होती है। इसके बाद रोहित शर्मा ने हंसते हुए युजवेन्द्र चहल को अपने डोले दिखाने को कहा तो चहल ने भी तुरंत अपने बाइसेप्स रोहित को दिखा दिए।

जिस खिलाड़ी ने राजकोट में निभाई अहम भूमिका उसी का रोहित ने बनाया मजाक 4

वैसे आपको बता दें कि पहले भी युजवेन्द्र चहल के शरीर को लेकर मजाक-मजाक में सही लेकिन मजाक बनता रहा है। वहीं रोहित शर्मा के साथ तो चहल की खूब पटती है और दोनों के बीच ऐसा चलता ही रहता है।

Related posts