रोहित शर्मा ने थर्ड अंपायर को अपशब्द कहने पर दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रोहित शर्मा ने गुस्से में थर्ड अंपायर को दी थी गाली, अब कह दी ये बात 

रोहित शर्मा ने गुस्से में थर्ड अंपायर को दी थी गाली, अब कह दी ये बात

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला गया। पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को हराकर सभी को चौंका दिया था लेकिन दूसरे मैच में ऐसा नहीं हुआ। अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी और कप्तान रोहित शर्मा की विस्फोटक बल्लेबाजी से भारत ने मुकाबले को 26 गेंद बाकि रहे 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

रोहित शर्मा ने गुस्से में थर्ड अंपायर को दी थी गाली, अब कह दी ये बात 1

रोहित शर्मा दिखे नाराज

रोहित शर्मा

सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी मिली और वह ज्यादातर मौकों पर शांत ही रहते हैं। पहले मैच में ऋषभ पन्त के गलत रिव्यू लेने के बाद भी वह हंसते दिखे थे लेकिन इस मैच में उनका गुस्सा देखने को मिला।

बांग्लादेश पारी के 13वें की अंतिम गेंद पर ऋषभ पन्त ने सौम्य सरकार को स्टंप कर दिया। अंपायर को लगा कि पन्त ने विकेट के आगे से गेंद लपका और इसी वजह से उन्होंने इसे चेक करने का फैसला किया।

स्क्वायर लेग अंपायर ने इसे थर्ड अंपायर अनिल चौधरी के पास भेजा। पन्त ने विकेट के पीछे ही गेंद लपका था लेकिन इसके बावजूद स्क्रीन पर नॉट आउट आया। इसे देखकर रोहित शर्मा नाराज हुए और उनके मुंह से अपशब्द भी निकल गया। हालाँकि, अंपायर ने तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए स्क्रीन पर आउट दिखा दिया।

कैमरे का ध्यान रखूंगा

रोहित शर्मा

पोस्ट मैच इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने अपने ऊपर लगातार कैमरा रहने पर प्रतिक्रिया दी। उनका यह 100वां टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला था। 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली। हर्षा भोगले ने उनसे पूछा कि कप्तान होने की वजह से कैमरा हमेशा आपके ऊपर ही रहता है। रोहित ने इसके जवाब में कहा

“मैं मैदान पर काफी भावुक हो जाता हूं। पहले के कुछ फैसले और कुछ ऑन-फील्ड पल आज हम थोड़े टेढ़े थे। हमारा मुख्य उद्देश होता है काम पूरा करना और कभी-कभी हम भावनाओं को प्रदर्शित करते हैं। अगली बार मैं देखूंगा कि कैमरा कहां है।”

Related posts