INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता 

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच को 8 विकेट से अपने नाम किया। पहले मैच को बांग्लादेश ने जीता था और तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गयी है।

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता 1

विपक्षी को हल्के में नहीं लेता

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता 2

बांग्लादेश की टीम में उनके दो प्रमुख खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि वह कभी विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेते। 43 गेंदों में 85 रनों की पारी खेलने के बाद रोहित शर्मा ने कहा

“मैं विपक्षी टीम को कभी हल्के में नहीं लेता हूँ। इतने सालों में जब भी बल्ला मेरे हाथ में रहा है, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। मुझे पता रहा कि बल्लेबाजी आसान होगी और पिच टर्न नहीं नहीं होने वाला है।”

आगे के लिए तैयार

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता 3

रोहित शर्मा के लिए यह साल बेहतरीन रहा है। विश्व कप में 5 शतक बनाने के बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तीन शतक लगाये। अब बांग्लादेश के खिलाफ भी विस्फोटक बल्लेबाजी की है। आने वाली सीरीज के लिए उन्होंने कहा

“हम इस सीरीज को बेहतर तरीके से समाप्त करना चाहते हैं और अभी विंडीज सीरीज भी आने वाली है। इसके साथ ही बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच को भी नहीं भूल सकते हैं।”

85 रनों की पारी खेली

INDvBAN, दूसरा टी-20: रोहित शर्मा ने कहा, मैं विपक्षी टीम को हल्के में नहीं लेता 4

रोहित शर्मा का यह 100वां टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला भी था। मैच में उन्होंने 43 गेंदों में 85 रन बनाकर टीम को आसानी से जीत दिला दी। उनकी पारी में 6 चौके और 6 छक्के भी शामिल थे। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।

सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला 10 नवंबर को नागपुर में खेला जायेगा। बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ अभी तक टी-20 सीरीज नहीं जीता है। वह जहाँ सीरीज अपने नाम कर इतिहास बनाना चाहेंगे वहीं भारतीय टीम अपने जीत का क्रम जारी रखना चाहेगी।

Related posts