मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा सलामी बल्लेबाजी 

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा सलामी बल्लेबाजी

कोलकाता में 19 दिसंबर को आईपीएल 2020 के लिए नीलामी हुई. जहाँ पर मुंबई इंडियंस की टीम ने बहुत बड़ा फैसला लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को अपने साथ जोड़ा था. उसके बाद से मुंबई इंडियंस के सलामी जोड़ी पर चर्चा होने लगी है. अब खुद उनके कोच महेला जयवर्धने ने रोहित के जोड़ीदार का नाम बताया है.

मुंबई इंडियंस के कोच ने बताया रोहित शर्मा के जोड़ीदार का नाम

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा सलामी बल्लेबाजी 1

नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को खरीदने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम बहुत मजबूत हो गयी है. उनके पास सलामी बल्लेबाज के रूप में पहले से ही दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के साथ कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद हैं.

जिसके कारण फैन्स के मन में सवाल उठ रहा है की रोहित शर्मा का जोड़ीदार कौन होगा. जिसका जवाब देते हुए मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने सभी को चौंका दिया है. उनका मानना है कि क्रिस लिन को हम सलामी बल्लेबाजी में ना प्रयोग करके उनको एक्स फैक्टर के रूप में प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकते हैं.

महेला जयवर्धने ने बताया क्या होगी सलामी जोड़ी

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा सलामी बल्लेबाजी 2

अब मुंबई इंडियंस ने सोशल  मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ज़हीर खान ने महेला जयवर्धने से सलामी जोड़ी के बारें में पूछते हैं तो वो जवाब देते हुए कहते हैं कि

” लिन आ सकते हैं. लेकिन हमें इसी समय ये भी ध्यान रखना होगा की पिछले सीजन में क्विंटन डी कॉक ने हमारे लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. रोहित और उनकी जोड़ी का प्रदर्शन बहुत ही कमाल का रहा था. उनका सीजन बहुत ही शानदार रहा था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” जैसा मैंने कहा की ये सभी विकल्प हमारे पास होंगे. हम नहीं जानते की लिन कही और बल्लेबाजी करें हमारे लिए, वो टीम के लिए एक्स फैक्टर की भूमिका निभा सकते हैं. हम खुश हैं की ये सभी विकल्प हमारे पास मौजूद है.”

अच्छे विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं मुंबई इंडियंस के पास

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा सलामी बल्लेबाजी 3

जब बात मुंबई इंडियंस के टीम की होती है तो उनके पास सबसे मजबूत टीम मौजूद है. लिन और डी कॉक के अलावा उनके पास अनुभवी किरोन पोलार्ड और लसिथ मलिंगा भी मौजूद है. उनके अलावा टीम में ट्रेंट बोल्ट और नाथन कुल्टर नाइल भी मौजूद हैं. जिसके कारण अब उनकी टीम पहले से भी ज्यादा मजबूत नजर आ रही है.

Related posts