//

रोहित शर्मा को आराम देकर इन 2 खिलाड़ियों को विराट कोहली सौंप सकते हैं ओपनिंग की जिम्मेदारी

भारतीय टीम और श्रीलंका की टीम के बीच 6 जुलाई शनिवार को लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट स्टेडियम में विश्व कप 2019 का 44वां मैच खेला जाना है. इस मैच में भारत के लिए केएल राहुल व रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी नहीं, बल्कि कोई दूसरी जोड़ी पारी की शुरूआत कर सकती है. हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उस जोड़ी का ही नाम बताएंगे, जो श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम के पारी की शुरूआत कर सकती है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रोहित को दिया जा सकता है आराम

रोहित शर्मा को आराम देकर इन 2 खिलाड़ियों को विराट कोहली सौंप सकते हैं ओपनिंग की जिम्मेदारी 1

भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, इसलिए इस मैच का उतना महत्व नहीं है. भारतीय टीम सेमीफाइनल से पहले अपने स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दे सकती है.

रोहित शर्मा इस विश्व कप में शानदार फॉर्म में रहे हैं और कुल 4 शतक इस विश्व कप में लगा चुके हैं, लेकिन सेमीफाइनल से पहले उन्हें इस मैच में उन्हें आराम दिया जा सकता है.

राहुल-मयंक की जोड़ी कर सकती है पारी की शुरूआत

रोहित शर्मा को आराम देकर इन 2 खिलाड़ियों को विराट कोहली सौंप सकते हैं ओपनिंग की जिम्मेदारी 2

रोहित शर्मा के स्थान पर युवा खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता है और वहीं केएल राहुल के साथ भारतीय टीम की पारी का आगाज कर सकते हैं.

बता दें, कि ऑलराउंडर विजय शंकर चोटिल होने के कारण विश्व कप से बाहर हो गए है. विजय शंकर की जगह ही भारतीय टीम ने मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है और उन्हें अब श्रीलंका के खिलाफ ओपनिंग करने का भी मौका दिया जा सकता है. मयंक अग्रवाल एक स्पेशलिस्ट ओपनर बल्लेबाज है. वह पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं.

इस प्रकार हो सकती है श्रीलंका के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा को आराम देकर इन 2 खिलाड़ियों को विराट कोहली सौंप सकते हैं ओपनिंग की जिम्मेदारी 3

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को आराम देकर मयंक अग्रवाल को मौका दे सकती है. वहीं नंबर-6 पर दिनेश कार्तिक की जगह रविन्द्र जडेजा को मौका मिल सकता है. इसके अलावा अन्य टीम उसी प्रकार हो सकती है, जैसे बांग्लादेश के खिलाफ थी.

भारत : मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, एमएस धोनी, रविन्द्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी