IND vs NZ: शतकीय साझेदारी के बाद सोशल मीडिया पर छाई रोहित-राहुल की जोड़ी, ट्रेंट बोल्ट का उड़ा मज़ाक 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले को जीत कर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने सीरीज  2-0 से अपने नाम कर ली है. इस मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच हुई शतकीय साझेदारी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने 450 अंतरराष्ट्रीय छक्के भी पूरे कर लिए हैं, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई मिल रही है.

भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता मैच

IND vs NZ: शतकीय साझेदारी के बाद सोशल मीडिया पर छाई रोहित-राहुल की जोड़ी, ट्रेंट बोल्ट का उड़ा मज़ाक 2

भारत और न्यूजीलैंड के बीचे खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहितं शर्मा ने एक बार फिर टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 153 रनों का लक्ष्य खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच हुई शानदार शतकीय साझेदारी की मदद से 17.2 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस मैच में ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ अपना पहला छक्का जड़ते ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे तेज 450 इंटरनेशनल छक्के लगाने का कारनामा पूरा किया है, जिसके लिए उन्हें अब फेंस से काफी बधाई मिल रही है. वहीं न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट को बार बार कैच ड्रॉप करते देख सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच कुछ यूजर्स उन्हें ब्रेक पर जाने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई रोहित-राहुल की जोड़ी