VIDEO : इस कारण से बैंगलोर के मैदान में लगे रोहित-रोहित के नारे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : मैच के दौरान विराट कोहली से हुई छोटी सी गलती एमचिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे 

VIDEO : मैच के दौरान विराट कोहली से हुई छोटी सी गलती एमचिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की बैंगलोर में वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 286 रन बनाए और भारत को सीरीज जीत के लिए 287 रनों का टारगेट दिया.

इन सबके बीच भारतीय गेंदबाजी के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरान किया. तीसरा वनडे चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है, जिसे विराट कोहली का गढ़ माना जाता है. हालांकि उसी मैदान पर विराट नहीं बल्कि रोहित-रोहित के नारे लगे.

बैंगलोर के मैदान में लगे रोहित-रोहित के नारे

VIDEO : मैच के दौरान विराट कोहली से हुई छोटी सी गलती एमचिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे 1

दरअसल नवदीप सैनी के ओवर में स्मिथ ने गेंद को मिड ऑफ की तरफ खेला, जिसे विराट ने पकड़ लिया. इसके बाद विराट कोहली ने थ्रो फेंकी और गेंद विकेटकीपर केएल राहुल के ऊपर से निकल गई. अच्छी बात ये रही कि केएल राहुल के पीछे रोहित शर्मा थे और उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर पकड़ लिया. घटना के बाद विराट कोहली को अपनी गलती का एहसास हुआ लेकिन स्टेडियम में मौजूद फैंस रोहित-रोहित के नारे लगाने लगे.

रोहित शर्मा का है बैंगलोर में शानदार रिकॉर्ड

VIDEO : मैच के दौरान विराट कोहली से हुई छोटी सी गलती एमचिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे 2

बता दें चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड शानदार है. उन्होंने यहां तीन पारियों में 106 के धमाकेदार औसत से 318 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक दोहरा शतक और एक अर्धशतक निकला है. साथ ही वो इस मैदान पर 22 छक्के लगा चुके हैं. ये आंकड़े दिखाते हैं कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के लिए कितने बड़ा खतरा होंगे.

स्टीव स्मिथ ने जड़ा अर्धशतक

VIDEO : मैच के दौरान विराट कोहली से हुई छोटी सी गलती एमचिन्नास्वामी में लगे रोहित-रोहित के नारे 3

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 131 रनों की पारी खेली.  स्मिथ के अलावा मार्नस लाबुशेन ने 54 और एलेक्स कैरी के 35 रन बनाए. भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट झटके. नवदीप सैनी और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट झटके.

Related posts