चेन्नई से हारने के बाद रोहित ने कहा हर तरकीब आजमायी कोई भी काम नहीं आयी

कल चेन्नई और मुम्बई के बिच खेले गये मैच में चेन्नई ने मुम्बई को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी, हालाँकि मुम्बई ने 183 रनों का विशाल स्कोर बनाया था, इसके साथ ही मुम्बई अब तक खेले गये चारो मैच हार कर पॉइंट टेबल में सबसे निचे बनी हुयी है.

हार के बाद मुम्बई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा:

“हमने अच्छा स्कोर बनाया था, लेकिन उनके बल्लेबाजो ने शानदार खेल दिखया, लेकिन हमारे गेंदबाज एक बार फिर नाकामयाब साबित हुये, उन्होंने नई गेंद से पहले 6 ओवर में कोई विकेट नहीं लिया, और इस खेल के लिये यह जरूरी है, की गेंदबाज शुरू में विकेट निकाले.”

रोहित ने अपने गेंदबाजो का बचाव करते हुये कहा:

“गेंदबाजो ने शुरुआत विकेट लेने की हर सम्भव कोशिस की, हमने गेंद स्विंग भी करायी, लेकिन स्मिथ और मैकुलम नई गेंद खेलने के माहिर खिलाडी है. हमने वेरिएशन, स्लोअर बॉल, बाउंसर सब कुछ किया, लेकिन कुछ काम नहीं आया.”

उन्होंने आगे कहा:

“आज किसी भी गेंदबाज का दिन नहीं था.”

रोहित ने कहा, हमने कुछ बल्लेबाजी क्रम में भी परिवर्तन किया, कोरी एंडरसन को शुरू में बल्लेबाजी के लिये भेजा गया, लेकिन वो नहीं चले साथ ही पिछले साल के रिकार्ड को देखते हुये लेंडल सिमंस को मौका दिया गया, लेकिन उन्होंने भी निराश किया, अभी हम विनिंग कम्बीनेशन की तलास में है, हालाँकि अभी तक ओ हमे नहीं मिला है.

अगर अब मुम्बई को इस ख़िताब में बने रहना है, तो बाकि के अपने सभी मैच जितने होंगे, और यह तभी सम्भव है, जब सही विनिंग कम्बीनेशन हो.

 

Related Topics