VIDEO : जब हिटमैन रोहित शर्मा ने बनाये 5 गेंदों में 26 रन, लगाये लगातार 5 बाउंड्री

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND: तीसरे मैच के दौरान मात्र 5 गेंदों में रोहित शर्मा ने बनाये ताबड़तोड़ 26 रन, वीडियो हुई वायरल 

NZ vs IND: तीसरे मैच के दौरान मात्र 5 गेंदों में रोहित शर्मा ने बनाये ताबड़तोड़ 26 रन, वीडियो हुई वायरल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली है. रोहित ने मैदान के चारो ओर चौके-छक्के की बरसात कर दी. हिटमैन ने कीवी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए महज 23 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्के लगाकर अपना 20वां टी-20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक पूरा किया. इसी दौरान रोहित शर्मा ने हैमिश बैनेट की 5 गेंदों में 26 रन जड़ दिए.

5 गेंदों में 26 रन ठोक पूरा किया अर्धशतक

NZ vs IND: तीसरे मैच के दौरान मात्र 5 गेंदों में रोहित शर्मा ने बनाये ताबड़तोड़ 26 रन, वीडियो हुई वायरल 1

रोहित शर्मा ने अपनी पारी की शुरुआत हमेशा की तरह धीमे अंदाज में की. रोहित ने पहली 9 गेंदों पर 9 रन बनाए लेकिन इसके बाद उन्होंने कीवी गेंदबाजों पर धावा बोल दिया. खासकर छठे ओवर में रोहित शर्मा ने हैमिश बैनेट की जमकर धुनाई कर डाली. रोहित शर्मा ने हैमिश बैनेट के ओवर में 5 गेंदों में 26 रन ठोक दिए, जिसमें उन्होंने 3 छक्के और दो चौके जड़े.

रोहित शर्मा ने ऐसे बनाये 5 गेंदों में 26 रन 

NZ vs IND: तीसरे मैच के दौरान मात्र 5 गेंदों में रोहित शर्मा ने बनाये ताबड़तोड़ 26 रन, वीडियो हुई वायरल 2

बैनेट की पहली गेंद पर केएल राहुल ने एक रन लिया और रोहित शर्मा स्ट्राइक पर आ गए. दूसरी गेंद बैनेट ने शॉर्ट गेंद फेंकी जिसे रोहित शर्मा ने पुल कर छक्के के लिए भेज दिया. तीसरी गेंद पर रोहित ने सामने की ओर छक्का लगाया. चौथी गेंद पर रोहित शर्मा ने कट शॉट खेल चौका जड़ा. पांचवीं गेंद पर रोहित शर्मा ने पॉइंट की ओर चौका लगाया और आखिरी गेंद पर रोहित शर्मा ने विकेट के सामने छक्का जड़ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरी बार अर्धशतकीय पारी खेली.

रोहित शर्मा ने बनाये 10000 रन

NZ vs IND: तीसरे मैच के दौरान मात्र 5 गेंदों में रोहित शर्मा ने बनाये ताबड़तोड़ 26 रन, वीडियो हुई वायरल 3

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में खास उपलब्धि अपने नाम की. वह बतौर ओपनर इंटरनैशनल क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने वाले भारतीय बन गए. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित को इस उपलब्धि के लिए 56 रन की दरकार थी जो उन्होंने पारी के 8वें ओवर की अंतिम गेंद पर पूरे किए. इसके साथ ही वह बतौर ओपनर इंटरनैशनल क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए.

Related posts