रोहित शर्मा ने प्रक्टिस सेशन के दौरान दिया अजब खेल, सभी को कर दिया हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने अभ्यास के दौरान 3 गेंदों से दिखाई कलाकारी, देखने लायक था साथी खिलाड़ियों का रिएक्शन 

रोहित शर्मा ने अभ्यास के दौरान 3 गेंदों से दिखाई कलाकारी, देखने लायक था साथी खिलाड़ियों का रिएक्शन

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में रोहित गेंद के साथ एक खेल दिखा रहें हैं. दरअसल श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ी चुनौती ऑस्ट्रेलिया की है. जिसके खिलाफ विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 14 जनवरी को मुंबई में पहला वनडे मैच खेलने उतरेगी. मगर उससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अहम मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान कुछ ऐसा खेल दिखाया जिसे देख सब हैरान रह गए.

रोहित शर्मा ने दिखाया अजीब खेल

नेट प्रैक्टिस के दौरान रोहित ने यह कमाल बल्लेबाजी में या फिर गेंदबाजी में नहीं बल्कि गेंद से एक कमाल का खेल दिखाकर किया है. दरअसल रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान 3 गेंदों को हाँथ में लेकर हवा में तेजी से उछालते रहे और एक भी गेंद नीचे जमीन पर नहीं गिर रही थी.

रोहित के इस अजब कारनामें को देखकर उनके साथी खिलाड़ी हैरान हो गए और मुस्कराते हुए दिखाई दिए. रोहित ने नेट पर ज्यदा बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं किया क्योंकि इसके एक दिन पहले ही वो अभ्यास करते हुए चोटिल हो गए थे.

दाहिने अंगूठे में लगी थी चोट

रोहित शर्मा ने अभ्यास के दौरान 3 गेंदों से दिखाई कलाकारी, देखने लायक था साथी खिलाड़ियों का रिएक्शन 1

इंडिया टीवी की खबर के अनुसार मुंबई में जब सलामी बल्लेबाज रोहित अभ्यास कर रहे थे, उसी दौरान गेंद उनके दाहिने अंगूठे पर लग गई. फिजियो नितिन पटेल ने उनकी स्थिति की जांच की, मगर उनके आगे के उपचार के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई. इस चोट के कारण उन्हें पेन तक पकड़ने में तकलीफ हो रही है.

चोंट के बाद ऑटोग्राफ नहीं दे पा रहे थे रोहित

रोहित शर्मा ने अभ्यास के दौरान 3 गेंदों से दिखाई कलाकारी, देखने लायक था साथी खिलाड़ियों का रिएक्शन 2

सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में रोहित शर्मा का एक फैन जब मुंबई इंडियंस की जर्सी पर उनके ऑटोग्राफ लेने गया तो उनसे सही से पेन तक नहीं पकड़ा जा रहा था. इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा टीम से बाहर थे और ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि मुंबई में उनकी बल्लेबाजी देखने को मिलेगी, लेकिन रोहित शर्मा इस मैच में ज्यादा कमाल नहीं कर सके. रोहित 10 रन बनाकर मिचेल स्टार्क का शिकार बनें.

Related posts