रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा का पहला जन्मदिन मनाया इस तरह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की बेटी समायरा को तो आप जानते ही हैं। रोहित शर्मा की क्यूट सी बेटी समायरा ने अपने जीवन का एक साल पूरा कर लिया है। रोहित शर्मा और उनकी पत्नी ने अपने परिवार के साथ समायरा का पहला जन्मदिन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया।

रोहित शर्मा की बेटी समायरा हुई एक साल की

रोहित और रितिका की बेटी समायरा ने सोमवार को एक साल पूरा किया। इस मौके पर रोहित शर्मा एंड फैमिली बहुत ही खुश दिखायी पड़ी। पिछले साल 30 दिसंबर को जन्म लेने वाली समायरा के पहले जन्मदिन के मौके पर बहुत ही खास अंदाज नें इसे सेलिब्रेट किया।

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 1

रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के पहले जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेट किया गया बर्थडे की फोटोज को शेयर किया है। जिसमें समायरा के साथ ही रोहित शर्मा, रितिका सजदेह और कुछ और लोग नजर आ रहे हैं।

इस तरह से खास अंदाज में समायरा का पहला जन्मदिन किया सेलिब्रेट

रोहित शर्मा के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि अपनी बेटी के पहले जन्मदिन के मौके पर पूरा परिवार किस तरह से खुश है। सभी लोगों ने इस बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए एक ही तरह की टी शर्ट पहली थी।

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 2

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 3 PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 4

इस सफेद कलर की टी शर्ट पर समायरा फर्स्ट लिखा हुआ है। इस दौरान हर कोई बहुत ही खुश दिखायी पड़ रहा है।  रोहित शर्मा ने अपनी बेटी को बधाई देते हुए कुकी मॉनस्टर कहा तो रितिका ने बधाई देते हुए कहा कि हैप्पी बर्थ डे सैमी बू, ये हमारे जीवन का सबसे अच्छा और चुनौतीपूर्ण और मजेदार साल रहा।

पिछले साल जन्म होने पर रोहित ने बीच में छोड़ा था दौरा

इन दिनों अपने परिवार के साथ हैं। रोहित शर्मा आगामी टी20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं जहां उनको आराम दिया गया है। ऐसे में वो वेस्टइंडीज सीरीज को निपटाने के बाद अब घर में आराम फरमा रहे हैं। बिना किसी नेशनल ड्यूटी के दबाव से जन्म दिन को सेलिब्रेट किया।

PHOTOS: रोहित शर्मा ने ख़ास अंदाज में मनाया बेटी समायरा का पहला जन्मदिन, देखें पहली तस्वीरें 5

तो वहीं जब पिछले साल समायरा का जन्म हुआ था तो रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थे लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के जन्म होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले ही घर आ गए थे।

Related posts