क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने पूछा 'मैं कहां बल्लेबाजी करूंगा'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल 

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल
Image Credit By : Getty Images

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की मौजूदा चैंपियन है. रोहित शर्मा की कप्तानी में यह टीम कुल 4 बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर चुकी है. आईपीएल 2020 के लिए भी मुंबई इंडियंस के पास एक बहुत अच्छी टीम है और निश्चित रूप से वह ख़िताब की सबसे प्रबल दावेदार रहने वाली है. आईपीएल 2020 की नीलामी से टीम ने कई अच्छे खिलाड़ियों को खरीदा हैं.

क्रिस लिन सहित 5 खिलाड़ियों को खरीदा मुंबई इंडियंस ने

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल 1

आईपीएल 2020 की नीलामी से मुंबई इंडियंस की टीम ने क्रिस लिन सहित कुल 5 खोलादियो को खरीदा है. क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस ने मात्र 2 करोड़ की रकम में शामिल किया है. वहीं इस नीलामी में मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा रकम नाथन कुल्टर नाइल के लिए खर्च की है, जिन्हें 8 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा गया है. सौरव तिवारी, मोहसिन खान और दिग्विजय सिंह को भी मुंबई ने आईपीएल 2020 की नीलामी में खरीदा है.

रोहित शर्मा ने पूछा ‘मैं कहां बल्लेबाजी करूंगा’

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल 2

पिछले आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने ओपनिंग की थी. इस जोड़ी ने मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा काम भी किया था.

हालांकि अब ओपनिंग की पोजीशन के लिए क्रिस लिन का नाम भी जुड़ चूका है. ऐसे में मुंबई इंडियंस के पास ओपनिंग विकल्प के तौर पर रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक और क्रिस लिन जैसे 3 शानदार खिलाड़ी मौजूद है. साथ ही युवा ईशान किशन भी ओपनिंग में अच्छा प्रदर्शन करने का दम रखते हैं.

ऐसे में अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक पोस्ट पर मजाकियां कमेंट करते हुए लिखा, “अब रोहित शर्मा कहां बल्लेबाजी करेगा”

 

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल 3

 

 

यहाँ देखें आईपीएल 2020 के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम

क्रिस लिन को खरीदना नीता अंबानी को पड़ा भारी, रोहित शर्मा ने फ्रेंचाइजी से पूछा ये सवाल 4

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुनाल पांड्या, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकुल रॉय, क्विंटन डी कॉक, किरोन पोलार्ड, मिचेल मैकक्लेनाघन, लसिथ मलिंगा, धवल कुलकर्णी, शेरफेन रदरफोर्ड, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, सौरव तिवारी, नाथन कुल्टर नाइल, मोहसिन खान, दिग्विजय सिंह

मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2020 की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है. टीम के पास अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है.

Related posts