रोहित शर्मा ने दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी फैन की मदद की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने फिर दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी फैन के लिए किया कुछ ऐसा 

रोहित शर्मा ने फिर दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी फैन के लिए किया कुछ ऐसा

भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में 14 नवंबर से टेस्ट मैच खेला जाना है। नागपुर में टी-20 मुकाबले के बाद दोनों टीम इंदौर पहुँच चुकी है। मैच से पहले टीमों ने दो दिन अभ्यास किया। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टी-20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था। अब टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने की उम्मीद जताई जा रही है।

रोहित शर्मा ने की मदद

रोहित शर्मा ने फिर दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी फैन के लिए किया कुछ ऐसा 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के फैन शोएब अली की मदद की। मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी रहती है।

शोएब को स्टेडियम में जाने के लिए कई समस्यायों का सामना करना पड़ रहा था। रोहित ने ऐसे में शोएब के लिए एक कार्ड बनाया, जिससे वह स्टेडियम और मैदान में आसानी से प्रवेश कर सके। रोहित ने सारी प्रक्रिया का ध्यान रखा और सुधीर गौतम ने उन्हें कार्ड बनवाने में मदद की।

शोएब ने दिया बयान

रोहित शर्मा ने फिर दिखाई दरियादिली, बांग्लादेशी फैन के लिए किया कुछ ऐसा 2

शोएब अली ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। टी-20 सीरीज के दौरान भी सुरक्षा की वजह से वह भारतीय खिलाड़ियों से नहीं मिल जाए थे। इंदौर में अब रोहित शर्मा ने उनके लिए पास बनवा दिया है। बीडी क्रिक टाइम से बात करते हुए शोएब ने इसबारे में कहा

“उसने मुझसे पूछा कि मैं उसके साथ क्यों नहीं मिला। मैंने उन्हें भारत में कड़ी सुरक्षा के बारे में बताया। मैंने उसे यह भी बताया कि मैंने कोशिश की लेकिन उस कड़ी सुरक्षा के कारण असफल रहा। फिर उन्होंने मेरी स्थिति के बारे में पूछा और मैं यहाँ कहाँ रह रहा हूँ। उसके बाद, एक व्यक्ति ने मुझे ऊपर भेजा। सुधीर मुझे उस जगह पर ले गया। वहां कार्ड बनाए गए। उन्होंने मेरी तस्वीर और पासपोर्ट की फोटोकॉपी ली और मुझे 4 बजे आने को कहा। और जब मैं शाम 4 बजे गया, तो मुझे अपना कार्ड मिला।”

Related posts