बल्लेबाज, गेंदबाज, कीपर के साथ ही साथ अब ब्रिसबेन टेस्ट में अंपायर भी बने रोहित शर्मा 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन के मैदान पर जारी चौथे टेस्ट मैच के चार दिनों के खेल का खत्म हो चुका है, और भारत को जीत के लिए 324 रन बनाना होगा। अगर भारतीय टीम को मैच में जीत हासिल करना है तो, टीम के बल्लेबाजों को शानदार प्रदर्शन करना होगा।

मैच के आखिरी पारी में भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित पर मैच में काफी जिम्मेदारी होने वाली है। वैसे भी रोहित शर्मा चौथे टेस्ट मैच में काफी चर्चा में रहें। वह शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को अपने नाम कर सकते हैं।

ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित शर्मा ने बटोरी चर्चा

रोहित शर्मा

रोहित ब्रिस्बेन टेस्ट में काफी चर्चा में रहे। मैच में पहले तो रोहित शर्मा 46 रन बनाकर आउट हुए, जिसके बाद उन पर निशाना साधा गया की उन्हे मैच में बड़ी पारी खेलनी चाहिए थी। वही बाद में जब वह फील्डिंग करने मैदान पर आए तो उन्होंने शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। रोहित शर्मा ने मैच में कुल 5 कैच पकड़े।

वहीं मैच में रोहित शर्मा स्टीव स्मिथ की नकल भी करते हुए देखे गए। रोहित शर्मा स्मिथ की नकल कर रहे थे तो स्मिथ उन्हे बड़े गौर से देख रहे थे, जिसके बाद उनकी खूब चर्चाएं हुई। वहीं रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने की अंपायर की नकल

बल्लेबाज, गेंदबाज, कीपर के साथ ही साथ अब ब्रिसबेन टेस्ट में अंपायर भी बने रोहित शर्मा 2

मैच में एक बार ऐसा भी देखने को मिला की रोहित, डेविड वार्नर के आउट होने के बाद अंपायर की नकल करते नजर आए। रोहित शर्मा मैच में अंपायर पॉल विल्सन की नकल करते हुए कैमरे में कैद हुए। गाबा के मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद उन्होंने यह मिमिक्री की।

डेविड वॉर्नर आस्ट्रेलिया के दूसरी पारी के 26वें ओवर में 48 रन बनाकर मैदान पर खड़े थे। तभी बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुन्दर ने उन्हें ट्रैप किया और वह विकेट के ठीक सामने पाए गए। जिसके बाद अंपायर ने वॉर्नर को आउट दे दिया। लेकिन वार्नर ने अंपायर के फैसले को चुनौती दी और रिव्यू लिया और ऑस्ट्रेलिया ने रिव्यू गंवा दिया।

जब तीसरे अंपायर ने भी वॉर्नर को आउट दे दिया तो रोहित वापस जाकर दोबारा गार्ड लेने लगे और रोहित ने अंपायर विल्सन की तरफ देखते हुए अपनी उंगली उठाकर आउट का इशारा किया। रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मैच में रोहित ने की बल्लेबाजी, फील्डिंग, विकेटकीपिंग, गेंदबाजी और अंपायरिंग

बल्लेबाज, गेंदबाज, कीपर के साथ ही साथ अब ब्रिसबेन टेस्ट में अंपायर भी बने रोहित शर्मा 3

ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित शर्मा ने नवदीप सैनी के चोटिल होने के बाद गेंदबाजी की। वहीं फिर वह स्लिप में फील्डिंग करते हुए थोड़ा विकेटकीपिंग भी किए। वहीं मैच में रोहित का अंपायरिंग करने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद फैंस ने रोहित के खूब मजे लिए।