एडिडास की ‘सुपरस्टार ऑफ चेंज’ मुहिम का हिस्सा बने रोहित शर्मा, उनकी वजह से बने ये खास तरह के जूते 1

रोहित शर्मा का खेलने का अंदाज भी काफी विस्फोटक रहता है और गेंदबाजों को यह घुटने टेकने पर मजबूर कर देते हैं. इनके सामने कोई भी गेंदबाज गेंदबाजी करना नहीं चाहेगा. यह गेंदबाजों की धज्जियां उधेड़ देते हैं. वह वर्तमान में वनडे और टी-20 क्रिकेट के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है.

रोहित शर्मा बने एडिडास की ‘सुपरस्टार आफ चेंज’ मुहिम का हिस्सा

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा जूतों की निर्माता कंपनी एडिडास की ‘सुपरस्टार आफ चेंज’ मुहिम का हिस्सा होंगे. कंपनी के जूतों के नये ब्रांड में समंदर के भीतर जीवन से जुड़े आर्ट वर्क को लेकर उनकी अवधारणा को शामिल किया गया है.

रोहित शर्मा की बदलाव की अवधारणा, प्लास्टिक रहित समुद्र

रोहित शर्मा

यह मुहिम एडीडास जूतों के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिये है. इसमें स्टार फुटबॉलर पॉल पोग्बा और रग्बी खिलाड़ी जोनाह हिल भी शामिल है.

एडिडास इंडिया ने रोहित शर्मा की बदलाव की अवधारणा पर काम किया, जो प्लास्टिक रहित समुद्र और समुद्री जीवन के बारे में है. रोहित ने उनके और उनके परिवार के लिये खास तौर पर बनाये गए इन जूतों का अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम पर भी डाला है.

एडिडास की ‘सुपरस्टार ऑफ चेंज’ मुहिम का हिस्सा बने रोहित शर्मा, उनकी वजह से बने ये खास तरह के जूते 2

 

वनडे क्रिकेट में बना चुके हैं 3 दोहरे शतक

रोहित शर्मा ने इन 5 भारतीय बल्लेबाजों को बताया अपना पसंदीदा 1

रोहित शर्मा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से अपने करोड़ो क्रिकेट प्रशंसक बना लिए हैं. उन्होंने क्रिकेट में कई शानदार उपलब्धि हासिल की हुई है. वह मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक है. वह वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक भी बना चुके हैं. यह खिलाड़ी सीमित ओवर की क्रिकेट में भारतीय टीम का उपकप्तान भी है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul