वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित बन जाएंगे सिक्सर किंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की अगवायी में वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है जहां भारत कैरेबियाई दौरे की शुरुआत 3 अगस्त से 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ करेगी। विश्व कप में भारतीय टीम को खिताब जीतने में सफलता नहीं मिल पायी थी लेकिन वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों ही सीरीज में भारतीय टीम को दावेदार माना जा रहा है।

रोहित शर्मा के लिए टी20 सीरीज है बहुत खास

भारतीय टीम की मजबूती का सबसे बड़ा कारण टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का इन दिनों जारी फॉर्म को कहा जा सकता है। रोहित शर्मा विश्व कप में अपनी सबसे बेहतरीन फॉर्म में दिखे थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह 1

ऐसे में वेस्टइंडीज के दौरे तीनों ही फॉर्मेट में शामिल रोहित शर्मा से खास प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है जिसमें टी20 सीरीज हिटमैन के नाम से प्रसिद्धी पा चुके रोहित शर्मा के लिए बहुत ही स्पेशल होने जा रही है।

रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ 4 छक्के लगाते ही बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह

भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा एक बहुत ही आक्रमक बल्लेबाज हैं। और रोहित शर्मा अपनी इसी आक्रमकता के चलते वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं जिसका हिटमैन के पास सुनहरा मौका है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह 2

अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए पचचान बना चुके रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी इसी काबिलियत के दम पर टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट इतिहास का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने के बिल्कुल करीब खड़े हैं।

टी20 इंटरनेशनल में रोहित शर्मा क्रिस गेल के सर्वाधिक छक्कों से 3 छक्के दूर

जी हां…. रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के दौरान 4 छक्के लगाने में कामयाब रहे तो वो टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। रोहित शर्मा 4 छक्के लगाते ही वेस्टइंडीज के क्रिस गेल के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। जो इस फेहरिस्त में पहले पायदान पर हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में 4 छक्के लगाते ही रोहित शर्मा बन जाएंगे छक्कों के शहंशाह 3

क्रिस गेल फिलहाल टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 105 छक्कों के साथ सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं जो वहीं रोहित शर्मा 102 छक्कों के साथ तीसरे स्थान पर हैं। इसके अलावा न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल इस मामले में दूसरे स्थान पर हैं तो अब तक 103 छक्के जड़ चुके हैं। ऐसे में रोहित के पास 3 टी20 मैचों में इस रिकॉर्ड को पार करने के लिए केवल 4 छक्कों की दरकार है।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts