रोहित शर्मा ने शतक के बाद इस वजह से नहीं उतारा हेलमेट, सूर्या ने ड्रेसिंग रूम से हिटमैन के लिए किया ये ख़ास इशारा, वीडियो वायरल 1

Rohit Sharma: भारत और न्यूज़ीलैंड की बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज मे से पहले 2 मैच को जीत कर भारत पहले ही 2-0 से सीरीज मे बढ़त बना चुकी है. वनडे सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला आज यानि 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

टॉस जीत कर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला तो रोहित (Rohit Sharma) और शुभमन पारी की शुरुआत करने आये. रोहित ने एक बार फिर अपने तूफानी अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार शतक जड़ते हुए टीम को मजबूत शुरुआत दी है. रोहित के शानदार शतक के बाद ड्रेसिंग रूम से सूर्यकुमार ने इशारों में कुछ ऐसा कहा जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

रोहित शर्मा ने जड़ा 30 वां शतक

रोहित शर्मा ने शतक के बाद इस वजह से नहीं उतारा हेलमेट, सूर्या ने ड्रेसिंग रूम से हिटमैन के लिए किया ये ख़ास इशारा, वीडियो वायरल 2

टीम इंडिया के लिए आज तीसरे और अंतिम मुकाबले में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाज़ी करना शुरू किया. रोहित ने पहले 4 ओवर में धीमी बल्लेबाज़ी की. शुरूआती 10 गेंदों मने 8 रन बनाने वाले रोहित ने क्रीज़ पर टिकने के इरादे से आज एक बार अच्छी शुरुआत मिलने के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी शुरू की. उन्होंने अपने पहले 50 रन सिर्फ 44 गेंदों में बना दिए थे.

इसके बाद उन्होंने और तेज़ी से रन बनाने जारी किया. 6 गगंनचुम्बी छक्कों और 9 चौके के साथ रोहित शर्मा ने अपने करियर का 30  वां वनडे शतक पूरा किया. रोहित के शतक लगाने के बाद पूरा ड्रेसिंग रूम झूम उठा. 1100 दिन के बाद शतक आने पर विराट कोहली ने तालियाँ बजाई.

. उनका सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो

ऐसा रहा है मैच का हाल

Rohit Sharma

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखरी मुकाबले में कीवी कप्तान ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया. दोनों खिलाड़ियों ने धीमी शुरुआत के बाद रफ्तार पकड़ते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी शुरू करते हुए मैदान के चारों तरफ रन बनाना जारी रखा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जहाँ 82 गेंदों में 100 रन बनाकर खेल रहे है जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल है, तो वही शुभमन गिल 12 चौके और 4 छक्के के साथ 103 रन बनकर शानदार शतक ठोक चुके है. लेख लिखे जाने तक टीम इंडिया बिना कोई विकेट खोये 212  रन 26 ओवर में बना चुकी है.