टेस्ट टीम में अपनी जगह के बारे में अपनी जगह को लेकर निश्चिंत नहीं है रोहित शर्मा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टेस्ट टीम में अपनी जगह के बारे में अपनी जगह को लेकर निश्चिंत नहीं है रोहित शर्मा 

भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने माना कि, भारतीय टेस्ट टीम में उनकी जगह तय नहीं है, लेकिन उनको आत्मविश्वास है कि, वे अगले महिने होने वाली श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अच्छा करेंगे. रोहित के टेस्ट करियर की शुरूआत अच्छी रहीं थी, और उन्होंने अपनी पहली दो पारियों में ही 288 रन बनाए थे. लेकिन अगले 9 टेस्ट मैचों में वे सिर्फ 2 ही अर्धशतक लगा पाए है. रोहित को अब तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जाता है, और श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में अच्छा करके, रोहित टेस्ट टीम में अपनी जगह फिक्स करना चाहते है.

रोहित ने कहा, मुझे पता है, मेरी जगह तय नहीं है, और मुझे हर टेस्ट में अच्छा करना होगा, लेकिन ये आसान नहीं है. श्रीलंका सीरीज और उसके बाद हमारी काफी सीरीज भारत में है. और मेरे पास अच्छा प्रदर्शन करने का मौका है. टेस्ट मैच में स्कोर करना बडी बात है, और मै उसके लिए तैयार हू. मुझे चैलेंज पसंद है और मै पुरी कोशिश करुंगा की मै अच्छा करू. और मुझे कुछ साबित नहीं करना.

और उन्होंने कहा, मै अपनी मेहनत खराब नहीं करना चाहता, और रणजी में बनाए रन यहा भी बनाना चाहता हू.

आगें उन्होंने कहा, मै 2009 में पहला टेस्ट खेलने वाला था, लेकिन तब मै अनफिट हो गया, और मुझे इसके लिए 2013 तक का इंतज़ार करना पडा. लेकिन मुझे मेरी मेहनत का फल मिला, और मै खुश हू. मै वनडे खेल ही रहा हू, लेकिन मै टेस्ट में खेलना चाहता हू. और ये मौका मै आसानी से नहीं गवाना चाहता. सिर्फ मै ही नहीं, बल्कि हर क्रिकेटर टेस्ट खेलना चाहता है. मैने भी काफी मेहनत की है, और रणजी में काफी रन बनाए है, लेकिन उस वक्त भारत का मिडल अॉर्डर काफी मजबूत था, जहा मौका मिलना मुश्किल था. रणजी और वनडे में मैने अच्छा किया है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट खेलना मेरी प्राथमिकता है.

Related posts

Leave a Reply