रोहित शर्मा ने खास अंदाज में दी शार्दुल ठाकुर को जन्मदिन का बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने काफी ख़ास और बोल्ड अंदाज में दिया शार्दुल ठाकुर को जन्मदिन की बधाई 

रोहित शर्मा ने काफी ख़ास और बोल्ड अंदाज में दिया शार्दुल ठाकुर को जन्मदिन की बधाई

भारतीय टीम के पास कई युवा तेज गेंदबाज मौजूद हैं जो लगातार अपनी प्रतिभा से सभी को चौका रहे हैं. उनमें से एक है मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे शार्दुल ठाकुर. इस खिलाड़ी ने भी भारतीय टीम के अच्छा प्रदर्शन किया है. आज शार्दुल ठाकुर का जन्मदिन है. रोहित शर्मा ने अपने इस साथी खिलाड़ी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर को दी जन्मदिन की बधाई

रोहित शर्मा

मौजूदा समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे शार्दुल ठाकुर का आज जन्मदिन है. जिसके बाद आज मुंबई में उनके साथ खेले रोहित शर्मा ने उनको जन्मदिन की बधाई दी है. रोहित शर्मा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि

” ये दिन आपकी जिन्दगी में बार-बार आयें. तुम मात्र दूसरे खिलाड़ी को जिसने 10 नंबर वाली टीशर्ट पहनी है. इसको पहनने के लिए बहुत माद्दा चाहिए होता है जो तुममें नजर आता है. जिन्दगी में सब कुछ हो सकता है ये बात तुमने सच करके दिखाया है.”

आपको बता दूँ की शार्दुल ठाकुर सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे खिलाड़ी हैं. जिनके भारतीय जर्सी का नंबर 10 है. हालाँकि बाद में उन्होंने अपना जर्सी नंबर खुद बदल लिया.

प्रतिभाशाली युवा तेज गेंदबाज हैं शार्दुल ठाकुर

रोहित शर्मा ने काफी ख़ास और बोल्ड अंदाज में दिया शार्दुल ठाकुर को जन्मदिन की बधाई 1

इस युवा तेज गेंदबाज ने भारतीय टीम के लिए 1 टेस्ट मैच खेला है. जिसमें उन्होंने मात्र 2 ओवर ही किया और उसके बाद चोटिल हो गये थे. जिसके बाद उनकी टीम में वापसी हो ही नहीं पायी. जिसके बाद एकदिवसीय क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने भारत के लिए 5 मैच खेले.

जिसमें उन्होंने 36.33 के औसत से 6 विकेट हासिल किये. टी20 क्रिकेट में शार्दुल ने अब तक 7 मैच खेले है. जिसमें उन्होंने 30.25 के औसत से 8 विकेट अपने नाम किये हैं. शार्दुल ठाकुर मौजूदा समय में मुंबई के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

रांची टेस्ट मैच में बड़ा स्कोर करना चाहेंगे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने काफी ख़ास और बोल्ड अंदाज में दिया शार्दुल ठाकुर को जन्मदिन की बधाई 2

टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज शानदार शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा पुणे में रन नहीं बना पाए. अब वो रांची टेस्ट में खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो बड़ा स्कोर बना कर अपनी टीम को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे और साथ ही अपनी जगह भी टीम में पूरी तरह पक्की करना चाहेंगे.

Related posts