रोहित का कट सकता है पत्ता, विराट से पंगा लेना पड़ सकता है भारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित का कट सकता है टीम इंडिया से पत्ता, विराट से पंगा लेना पड़ सकता है भारी! 

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित का कट सकता है टीम इंडिया से पत्ता, विराट से पंगा लेना पड़ सकता है भारी!

क्रिकेट खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर उपस्थिति आज कल खासे मायने रखते हैं न केवल खिलाड़ियों के बयान और उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी पर फैंस की नजर रहती है. मीडिया में खबरें कई बार सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहे संदेशों पर आधारित होती हैं. सेलेब्रिटिज के संदेशों को आमतौर पर आधिकारिक बयान के तौर पर भी देखा जाता है.

हाल ही में एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान नियुक्त हुए रोहित शर्मा पर सोशल मीडिया फैंस ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि उन्होंने टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली को अनफॉलो कर दिया है.वहीं अगर दोनों के बीच चल रही इस अनबन को सही माने तो वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए रोहित का पत्ता कट सकता है.

कोहली से बना ली है दुरी 

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित का कट सकता है टीम इंडिया से पत्ता, विराट से पंगा लेना पड़ सकता है भारी! 1

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह न मिलने की वजह से खबर आई थी कि रोहित खासे नाराज है और उन्होंने विराट कोहली को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है.जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई की खबर आई थी.

ऐसे में अब ये लड़ाई रोहित के लिए खासी दिक्कत दे सकती है. भारत को आने वाले समय में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है. ऐसे में कोहली एक बार फिर से कप्तान के रूप में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में रोहित के लिए मुसीबतें बढ़  सकती है.

टीम से ही सकते है बाहर 

rohit sharma

रोहित शर्मा का हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. वन डे क्रिकेट में रोहित शर्मा का कोई भी तोड़ नही है. ऐसे में विराट कोहली उन्हें इतनी आसानी से टीम से बाहर नही कर सकते है. लेकिन हाल में ही विराट कोहली ने जिस तरह से पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी पर भरोसा जताया है वो हैरान करने वाला है. ऐसे में साफ़ है कि कोहली आने वाले समय में रोहित की जगह शॉ और हनुमा को मौका दे सकते है.

Related posts

Leave a Reply