डीन जोन्स

भारत के रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर एक जैसे खिलाड़ी नजर आते हैं. जब भी ये दोनों खिलाड़ी रन बनाते हैं तो उनकी टीम को जीत मिलती है. दोनों ही अपनी आक्रामकता के लिए भी पहचाने जाते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डीन जोंस ने कहा है की रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों में रनों की भूख दिखती है.

रोहित शर्मा और डेविड वार्नर पर बोले डीन जोंस

रोहित शर्मा

पूर्व ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डीन जोंस ने अब ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर बोलते हुए दोनों टीमों के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और डेविड वार्नर पर बोलते हुए कहा पीटीआई को दिए इन्टरव्यू में कहा की

” रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों मैदान के दोनों तरफ शॉट खेलते हैं. यदि आप एक तरफ उन्हें शॉट खेलने से मना कर देंगे तो वो दूसरे छोर पर रन बनाना शुरू कर देंगे. ये दोनों खिलाड़ी मात्र शारीरिक रूप से ही सक्षम नहीं है बल्कि मानसिक रूप से भी बहुत ज्यादा मजबूत हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी रनों के भूखे हैं जिसके कारण मुझे देखना है की ये जंग कौन जीतता है.”

रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में दिखती है रनों की भूख : डीन जोंस 1

तेज गेंदबाजो पर भी बोले डीन जोंस

रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में दिखती है रनों की भूख : डीन जोंस 2

इस सीरीज में भारत के तेज गेंदबाज और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजो के बीच भी जंग देखने को मिल सकती है. दोनों टीमों के तेज गेंदबाज मौजूदा समय में लय में नजर आ रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए डीन जोंस ने कहा कि

” जब कोई गेंदबाज 140 की गति से गेंदबाजी करता है तो फिर बल्लेबाजो को परेशानी होती है. जब आप 140 की गति से आ रही गेंद पर गलती करते हैं तो या तो वो पैड पर लगती है या स्टंप उड़ जाता है. जिसके कारण सभी टीमों को ऐसा गेंदबाज चाहिए होता है जो 140+ की गति से गेंदबाजी कर सके.”

मुंबई में खेला जायेगा सीरीज का पहला मैच

रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में दिखती है रनों की भूख : डीन जोंस 3

विराट कोहली की टीम को इस सीरीज के फ़ौरन बाद ही ऑस्ट्रेलिया की टीम का सामना करना है. जिस सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई के मैदान पर होना है. ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पूरी ताकत के साथ इस सीरीज में उतर रही है. जिसके कारण दोनों के टीमों के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है.