///

रोहित शर्मा ने यजुवेंद्र चहल की तस्वीर पर किया अजीबोगरीब कमेंट- जूते तेरे चेहरे से बड़े हैं

इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप अब अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुका है. टूर्नामेंट में भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपने बल्ले के दमदार प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया. इसी के साथ वह कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. यजुवेंद्र चहल की टांग खींचने मे एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

रोहित शर्मा ने चहल को बोल दी यह बात

रोहित

भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई हो गयी है, ऐसे मे सभी खिलाड़ी आराम फरमा रहे हैं. रोहित शर्मा अपनी बीवी और बच्चों के साथ पूरी मस्ती कर रहे हैं.

यजुवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमोशनल फोटो शेयर की थी, जिसमें वो एक ब्रांड को एंडोर्स कर रहे थे, जिसके बाद जहाँ सबने उनके लुक्स के लिए उनको सराहा,वहीं हिटमैन ने उनको लिखा की ‘यह जूता तो तुम्हारे मुंह से भी बड़ा है.’

वैसे रोहित के इस कमेंट पर सभी फैन्स ने चहल की चुटकी ली. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब रोहित ने चहल की मौज ली हो इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है जब चहल की फोटो पर उन्होंने ऐसा मस्ती भरा कमेंट किया है.

विश्व कप मे रोहित शर्मा ने जड़े 4 शतक, कुमार संगकारा के बराबरी में पहुंचे

रोहित शर्मा ने यजुवेंद्र चहल की तस्वीर पर किया अजीबोगरीब कमेंट- जूते तेरे चेहरे से बड़े हैं 1

रोहित शर्मा अभी तक इस विश्व कप में एक या दो नहीं, चार शतक जड़ चुके हैं. एक वर्ल्ड कप में चार चार शतक ठोकने वाले हिटमैन भारतीय टीम के इतिहास के पहले और दुनिया के सिर्फ दूसरे खिलाड़ी बने.

रोहित ने टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद (122), कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के विरुद्ध शानदार (140), मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ (104) और बांग्लादेश के विरुद्ध (102) रनों की पारियां खेली हैं.

भारतीय टीम का आगे का सफ़र

रोहित शर्मा ने यजुवेंद्र चहल की तस्वीर पर किया अजीबोगरीब कमेंट- जूते तेरे चेहरे से बड़े हैं 2

भारतीय टीम के लिए इस विश्व कप मे कई मौकों पर कड़ी चुनौती आई पर उन्होंने इसका डटकर सामना किया, पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की चोट ने सबको मायूस कर दिया, उसके बाद नंबर चार की दिक्कत फिर बढ़ गयी, क्योंकि राहुल को सलामी बल्लेबाज के रूप मे उतारा गया.

फिलहाल अभी भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट मे बस एक हार का स्वाद चखा है, वो भी मेजबान इंग्लैंड से. इन सबके बावजूद मंगलवार को बांग्लादेश को हराने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल मे अपनी जगह पक्की कर ली है. अब भारत अपने पॉइंट्स बढ़ने के लिए शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी.