रोहित शर्मा किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के बाद भी अपने गेंदबाजों से खुश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार 

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का रोमांच दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है और इस बीच तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब से आसानी से पटक डाला। मोहाली के आईएस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस की हार ने उनकी मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

मुंबई इंडियंस को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों मिली करारी मात

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। और उन्होंने निर्धारित 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार 1
PC_IPLT20.COM

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए इस आसान पिच पर 19वें ओवर में ही महज 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर मुंबई को झटका दिया।

रोहित शर्मा के अनुसार बल्लेबाजी के दौरान ही टूट गई थी लय

मुंबई इंडियंस के गेंदबाज इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों को ज्यादा परेशान नहीं कर सके और जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा जैसे गेंदबाजों की मौजूदगी के बाद भी कोई खास कमाल नहीं कर सकी।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार 2

भले ही इस मैच में मुंबई इंडियंस की हार में खराब गेंदबाजी भी जिम्मेदार रही लेकिन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी में रन नहीं बनाने को हार का कारण बताया। साथ ही गेंदबाजी में भी कमजोरी मानी लेकिन बल्लेबाजी से कम।

रोहित शर्मा ने गेंदबाजों से ज्यादा बल्लेबाजों को माना हार का दोषी

एक वक्त मुंबई इंडियंस की टीम 13वें ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 120 रन बना चुकी थी और लग रहा था कि 200 रनों का स्कोर आसानी से बना सकते हैं, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी में कोई खास कमाल नहीं दिखा। इसी कारण से रोहित शर्मा ने दो-टूक कहा कि बल्लेबाजी के दौरान ही उनके हाथ से मैच निकल गया था।

IPL 2019- किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद अब फूटा रोहित शर्मा का गुस्सा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार 3

रोहित शर्मा ने कहा कि

हमने बल्लेबाजी करते समय बीच में थोड़ी लय को खो दिया। मैं ये नहीं कहूंगा कि 176 रन एक जीतने वाला स्कोर नहीं था लेकिन हम मैच में थे अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते। विकेट बहुत अच्छा था। मोहाली में बड़े स्कोर का पीछा किया गया है। ये चीजें हो सकती हैं और मैं अपने गेंदबाजों के बारे में आलोचना नहीं करना चाहता।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts