ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मैदान पर वापस लौटने के लिए तैयार यह दिग्गज खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मैदान पर वापस लौटने के लिए तैयार यह दिग्गज खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मैदान पर वापस लौटने के लिए तैयार यह दिग्गज खिलाड़ी

मांसपेशियों की सर्जरी के बाद रोहित शर्मा अब फिर से अपनी फिटनेस वापस लाने के लिए मेहनत कर रहें हैं और अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी करना चाहते हैं. अॉस्ट्रेलिया 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारत आ रहा हैं. रोहित शर्मा ने शनिवार को कहा, कि “मैं अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में वापसी करने के लिए मेहनत कर रहा हूं.” रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में चोटिल हो गये थे, जिसके बाद उन्होंने लंडन में जाकर अॉपरेशन करवाया और इस वजह से रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल सके.करीब 9 साल पहले ही युवराज सिंह ने कर दी थी रोहित शर्मा कों लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी

रोहित शर्मा ने कहा, कि

“मैं अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में वापसी की कोशिश कर रहा हूं. उस सीरीज में वापसी करना मेरा लक्ष्य हैं. मैं फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हूं और सभी लोग मेरा ध्यान रख रहें हैं.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में आखिरी बार हमने रोहित शर्मा को खेलते हुए देखा था और उसके बाद से चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा कोई भी मैच नहीं खेले हैं.

रोहित शर्मा ऐडिडास का प्रचार करने के लिए दिल्ली आए हैं और उनके साथ लोकेश राहुल भी मौजूद थे.

लोकेश राहुल ने कहा, कि “हमारी सोच में कोई बदलाव नहीं होगा. जैसी हमारी सोच इंग्लैंड के खिलाफ थी, वैसी ही सोच हमारी अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ रहेगी. हम सभी फॉरमेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं और हमे विश्वास हैं, कि हम अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भी इस प्रदर्शन को जारी रखेंगे.”

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में चोटिल हुए थे, लेकिन उस मैच में 70 रनों की पारी खेल रोहित शर्मा ने भारत को जीत दिलाई थी.

उस मैच में चोटिल होने के बाद उनको अॉपरेशन करना पड़ा और जिस वजह से रोहित शर्मा को लम्बे समय के लिए भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा.विडियो : जब मैदान पर नेट प्रैक्टिस के दौरान दर्शको से भिड़े विराट कोहली और रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की कमी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी खली जहां पर खुद कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा की कमी खलने की बात की थी.

विराट कोहली ने तब कहा था, कि “अगर रोहित शर्मा टीम में होते तो वे राहुल के साथ सलामी बल्लेबाजी करते. मैं तीसरे नंबर पर खेलते और रोहित शर्मा सलामी करते. आप किसी दूसरे खिलाड़ी को ऐसे सलामी में नहीं भेज सकते जिसने पहले कभी सलामी बल्लेबाजी नहीं की हो.”

वनडे सीरीज में लोकेश राहुल बुरी तरह से फेल रहें और 8, 5 और 11 रनों की पारियां खेली.

रोहित शर्मा और लोकेश राहुल दिल्ली में एक फुटबॉल के इवेंट में पहुंचे थे, जहां पर रोहित ने बताया की फुटबॉल उनका दूसरा प्यार हैं, तो राहुल ने कहा की क्रिकेट से पहले वे फुटबॉल को पसंद करते थे.

Related posts