rohit sharma gesture video

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारत मेजबान टीम को 59 रनों से शिकस्त देकर 5 मैचों की सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी है। इस मुकाबले में रोहित 16 गेंदों में 33 रन की छोटी मगर विस्फोटक पारी खेलकर आउट हुए। शनिवार को फ्लोरिडा में खेले गये मुकाबले के खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा फैंस के साथ कुछ समय बिताते हुए दिखे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

हालांकि इस वीडियो पर फैंस का मिला जुला रिएक्शन सामने आया है। जहां एक तरफ कुछ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनके प्रदर्शन और फैंस के साथ समय बिताने के लिए प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस उन्हें विराट कोहली के साथ तुलना करते हुए ट्रोल भी कर रहे हैं।

मुकाबले के बाद फैंस के साथ समय बिताते दिखे रोहित शर्मा

Rohit Sharma
Rohit Sharma

शनिवार को फ्लोरिडा में खेले गये चौथे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), सूर्यकुमार यादव के साथ पारी की शुरूआत करते हुए 2 चौके और 3 छक्को की मदद से 16 गेंदों में 33 रन की छोटी मगर विस्फोटक पारी खेलकर आउट हुए। इसी के साथ वो इंटरनेशनल क्रिकेट में 16,000 रन पूरे करने के साथ-साथ टी20 फॉर्मेट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर 3000 रन भी पूरा करने वाले मार्टिन गप्टिल के बाद दूसरे बल्लेबाज बन चुके हैं।

इतना ही नहीं इस मुकाबले में 3 छक्के के साथ वो अब 477 छक्के लगा चुके हैं जिसमें उन्होंने शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ दिया है। इस खास मुकाबले के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फ्लोरिडा के दर्शकों से खुद उनके पास जाकर समय बिताते हुए दिखे। जहां दर्शकों के साथ-साथ रोहित भी काफी उत्साहित लग रहे थे।

दर्शकों से मिलकर उत्साहित हुए भारतीय कप्तान

Rohit Sharma
Rohit Sharma

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे मुकाबले में 59 रनों से जीत के साथ भारत मेजबान टीम पर 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी है। इस जीत के साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रिकॉर्ड की बारिश करते हुए नजर आये। मुकाबले के खत्म होने के बाद रोहित खुद अपनी इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए दर्शको के साथ समय बिताने के लिए उनके पास गये।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दौड़ते हुए अपने फैंस के पास जाते हैं और एक-एक करके हाथ मिलाते हुए निकल गये। यह वीडियो सोशल मीडिया में भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई फैंस अलग अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस पर जहां कोई उन्हें उनके इस व्यवहार की प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई फैंस उन्हें विराट कोहली के साथ तुलना करते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं ट्रोल