वेस्टइंडीज से वनडे सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा जीता 130 करोड़ भारतीयों का दिल

ashutosh / 03 November 2018

भारत और विंडीज के बीच हाल में ही वनडे सीरीज खत्म हुए है. इस सीरीज में भारत ने 3-1 से जीत हासिल की है. इस सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि सब खिलाड़ी हैरान रह गए.

भारत और विंडीज के बीच हाल में ही वनडे सीरीज खत्म हुए है. इस सीरीज में भारत ने 3-1 से जीत हासिल की है. इस सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि सब खिलाड़ी हैरान रह गए. तो आइये जानते है कि इस सीरीज के आखिरी मैच में ऐसा क्या हुआ था:

रोहित शर्मा ने किया था ये काम

इस सीरीज के आखिरी मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्रॉफी मिली थी. जिसके बाद कोहली ने उसे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को दिया था. रोहित शर्मा ने उस ट्रॉफी के अपने पास न रख कर उसे युवा गेंदबाज़ खलील अहमद को दे दिया.

रोहित शर्मा की इस हरकत को देख कर फैंस खुद हैरान रह गए और खलील ने इसके बाद उसी ट्रॉफी से पोज दिया. आप को बता दें कि खलील अहमद से एशिया कप में भारत की तरफ से डेब्यू किया है. आप को याद दिला दे कि रोहित शर्मा ने एशिया कप के दौरान भी खलील अहमद को ट्रॉफी दी थी.

रोहित शर्मा ने की थी खलील की तारीफ

रोहित शर्मा नेखलील अहमद को लेकर कहा था कि

“विश्व कप में अब भी काफी वक्त है और अभी काफी मैच खेले जाने बाकी हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि किसी की जगह टीम में पक्की है लेकिन उम्मीद करता हूं कि गेंदबाज खलील अहमद अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगा.”

आगे रोहित ने कहा कि

“हम न्यूजीलैंड में खेलेंगे और फिर इसके बाद इंग्लैंड में वर्ल्ड कप जहां गेंद काफी स्विंग करती है. खलील वहां काफी प्रभावी हो सकता है.”

चौथे वनडे में गेंद से कमाल करने वाले खलील की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि

“वह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के दौरान स्विंग गेंदबाजी के अनुकूल हालात में प्रभावी साबित हो सकता है.”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Cricket News in Hindi और WWE News In Hindi के लिए SPORTZWIKI HINDI फॉलो करे. आप हमे हमारे Facebook पेज पर भी फॉलो कर सकते हैं.