रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ किया इशारा, हमारी टीम सिर्फ कुछ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसते हुए नजर आये रोहित शर्मा 

आईपीएल 2019: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसते हुए नजर आये रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा गया है. मुंबई की टीम ने इस आईपीएल में अभी तक 13 मैच खेले हैं जिसमें से 8 मैच में जीत दर्ज की है. मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया था. मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में पहुच चुकी है.

रोहित ने कहा हम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं

आईपीएल 2019: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसते हुए नजर आये रोहित शर्मा 1

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को हरा कर रोहित शर्मा ने कहा कि

” एक मैच बाकी रहते प्लेऑफ में पहुंचना अच्छा रहा. हमने 2017 में खिताब जीता था तब हम 2 मैच पहले प्लेऑफ में पहुंच गये थे. एक टीम के रूप में हमने हालात का बखूबी सामना किया है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“हमारे कई खिलाड़ियों ने जिम्मेदारी ली है और हम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं है. यही वजह है की शीर्ष पांच बल्लेबाजों में क्विंटन डी कॉक को छोड़कर कोई नाम नहीं है  जो बताता है की हमने एक टीम के रूप में अच्छा किया है.”

चेन्नई की टीम को रोहित शर्मा ने दी चेतावनी

आईपीएल 2019: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसते हुए नजर आये रोहित शर्मा 2

इस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी पर ज्यादा निर्भर दिख रही चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ इशारा करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि

” आपको अगर टूनामेंट जीतना है तो हर किसी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. यही एक अच्छी टीम की निशानी है. हम व्यक्तिगत कौशल के आधार पर जीतने में यकीन नहीं करते. हम चाहते है की हर खिलाड़ी जीत में योगदान दे.”

इस सीजन में मुंबई की पिच पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि

” इस साल हालात ऐसे थे की गेंद दूसरे हाफ में काफी स्पिन ले रही थी. हमने आरसीबी के खिलाफ देखा कि 170 रन का पीछा करना भी मुश्किल हो गया था. इसलिए हमने तय किया की ये अहम मैच है और हम बड़ा स्कोर बनाकर उन्हें लक्ष्य का पीछा करने देंगे.”

पॉइंट्स टेबल में मुंबई की टीम नंबर 2 पर विराजमान

आईपीएल 2019: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पर तंज कसते हुए नजर आये रोहित शर्मा 3

हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद मुंबई की टीम प्लेऑफ में पहुचने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में नंबर 2 पर पहुच गयी है. मुंबई की टीम अपने आखिरी लीग मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स को हरा कर टॉप 2 टीम बनने की कोशिश करेगी जिससे उसे भी फाइनल में पहुचने के लिए दो मौके मिले.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts