रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को मुंह पर किया इग्नोर, उदास खड़े देखते रह गए पंत 1

दक्षिण अफ्रीका ने भारत को तीसरे टी 20 मैच में हरा दिया। तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला में भारत ने इसे 2 -1 से अपने नाम कर लिया है। बता दें कि इस मैच के शुरुआत से हीं दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की खूब पिटाई की जिसके बाद भारतीय टीम पर अधिक प्रेशर बन गया लेकिन इस मैच में सबसे अधिक चर्चा तब हो गई जब कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को नज़र अंदाज़ कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन गया है।

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को किया नज़रअंदाज़

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को मुंह पर किया इग्नोर, उदास खड़े देखते रह गए पंत 2

 

हम सभी जानते हैं कि भारतीय टीम में कोई चुलबुला खिलाड़ी है तो वह है ऋषभ पंत। ऋषभ (Rishabh Pant) हर समय अच्छे मूड में दीखते हैं और मैच के गंभीर स्थिति में भी वो उत्तेजित रहते है जिससे कभी -कभी टीम के दुसरे खिलाड़ी उन्हें नज़रअंदाज़ कर देते हैं। ज्ञात हो कि 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जन्मदिन था ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने उनका जन्मदिन का भी लिहाज़ नहीं किया और उन्हें इग्नोर कर दिया।

बता दें रोहित द्वारा पंत (Rishabh Pant) को इग्नोर वाला वाक्या तब हुआ जब दक्षिण अफ्रीकी के खिलाफ 10वां ओवर रविचंद्रन अश्विन डाल रहे थे ,इस ओवर की पांचवी गेंद से पहले कप्तान रोहित शर्मा और अश्विन फील्ड प्लेसमेंट को लेकर बातचीत करते हुए नज़र आ रहे थे। ऐसे में विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी कप्तान को अपनी राय देने की कोशिश की और रोहित शर्मा से एक फील्डर ऊपर लेने को कहा लेकिन रोहित शर्मा ने उन्हें पूरी तरह से नज़रअंदाज़ कर दिया।

ऋषभ पंत को इंदौर की जनता ने बोला हैप्पी बर्थडे

रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को मुंह पर किया इग्नोर, उदास खड़े देखते रह गए पंत 3

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा से नज़रअंदाज़ होने का मलाल उन्हें ज्यादा देर उदास नहीं रखा क्योंकि इंदौर की जनता ने उनके जन्मदिन पर एक साथ पूरे स्टेडियम में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी जिसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खुसी का ठिकाना नहीं रहा। पंत भी दर्शकों के इस अभिवादन को स्वीकार करने से नहीं चुके और उन्होंने चुप रहते हुए भी दर्शकों के इस तरह के प्यार को सराहा।