टी20 विश्व कप से पहले परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीर हुई वायरल 1

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद रोहित शर्मा की सेना ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में गणपति बप्‍पा का आशीर्वाद लिया।

रोहित शर्मा ने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए

टी20 विश्व कप से पहले परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीर हुई वायरल 2

 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ मंदिर पहुंचे और टीम की जीत के लिए बप्‍पा से आशीर्वाद लिया। दरअसल सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की मंदिर वाली तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पत्‍नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ दिख रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में रोहित ने अपनी बेटी को कंधे पर बैठा रखा है।

भारतीय टीम को ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्‍ड कप का अपना पहला मुकाबला 23 अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलना है। बीते साल यूएई में हुए वर्ल्‍ड कप के दौरान पाकिस्‍तान की टीम पहले बार इस बड़े टूर्नामेंट में भारत को मात देने में सफल रही थी। इस बार रोहित शर्मा एंड कंपनी उस हार का बदला जरूर लेना चाहेगी।

टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए रोहित शर्मा की भारतीय टीम तैयार

टी20 विश्व कप से पहले परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीर हुई वायरल 3

टी20 वर्ल्‍ड कप मैच से पहले टीम इंडिया 17 और 19 अक्‍टूबर को ब्रिसबेन में ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलेगी। जसप्रीत बुमराह वर्ल्‍ड कप 2022 से बाहर हो चुके हैं। अभी तक भारत ने उनके विकल्‍प के नाम का ऐलान नहीं किया है। माना जा रहा है कि दीपक चाहर या मोहम्‍मद शमी में से ही किसी एक को टीम में जगह दी जाएगी।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर।