रोहित शर्मा
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम विश्व कप के बाद लगातार और अच्छा प्रदर्शन करती जा रही है. हालाँकि उन्होंने विश्व कप के बाद एकदिवसीय सीरिज मात्र वेस्टइंडीज से खेली थी. उसके बाद अब उन्हें एक बार फिर से वेस्टइंडीज के खिलाफ ही एकदिवसीय सीरिज खेलनी है.

रिपोर्ट्स आ रही है की इस सीरिज से रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. इसलिए युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का एक मौका और मिल सकता है. जिसके लिए चयनकर्ता 21 नवंबर को टीम चुनेंगे.

हम आपको उन 3 युवा खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं. जिन्हें रोहित शर्मा के आराम लेने पर एकदिवसीय टीम में मौका दिया जा सकता है. इन खिलाड़ियों ने मौका मिलने पर खुद को साबित किया है. जिसके कारण ही चयनकर्तायों के नजर में बने हुए हैं.

रोहित शर्मा के आराम लेने पर इन 3 युवा खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ मिल सकता है मौका 1

1.मयंक अग्रवाल

रोहित शर्मा के आराम लेने पर इन 3 युवा खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ मिल सकता है मौका 2

टेस्ट क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना चुके मयंक अग्रवाल की नजर अब सीमित ओवर क्रिकेट पर लगी हुई है. जहाँ पर उन्होंने घरेलू क्रिकेट में बहुत अच्छा किया है. हाल में ही उन्होंने विजय हजारे ट्राफी के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले में आक्रामक अंदाज में रन बनाये थे.

मयंक अग्रवाल ने अब तक लिस्ट ए क्रिकेट में 79 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 50.90 की औसत से 3869 रन बनाये हैं. इस बीच मयंक अग्रवाल का स्ट्राइक रेट 101.57 का रहा है. इसी फ़ॉर्मेट में उन्होंने 15 अर्द्धशतक और 13 शतक भी बनाये हैं.

अग्रवाल ने पिछले कुछ सालों में घरेलू क्रिकेट के दुनिया में अपना लोहा मनवा रहे हैं. मयंक को विश्व कप के दौरान विजय शंकर के चोटिल होने पर इंग्लैंड भेजा गया था. जहाँ पर हालाँकि उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse