रोहित शर्मा ने कहा भारतीय टीम में अभी खाली है कई जगह उन्हें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित ने कहा टीम का उपकप्तान हूँ, विराट को टीम चुनने में सलाह देना मेरा फर्ज है 

रोहित ने कहा टीम का उपकप्तान हूँ, विराट को टीम चुनने में सलाह देना मेरा फर्ज है

भारतीय टीम अब टी20 विश्व कप 2020 की तैयारी कर रही है. जिसके कारण वो टीम में खाली कुछ स्थानों को भरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. जिसके लिए भारतीय टीम ने नए खिलाड़ियों को मौका देना शुरू कर दिया है. अब टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी माना है की अभी भी टीम में कई स्थान है जिसको जल्द ही भरना होगा.

रोहित शर्मा ने कहा भारतीय टीम में है अभी जगह

रोहित ने कहा टीम का उपकप्तान हूँ, विराट को टीम चुनने में सलाह देना मेरा फर्ज है 1

सलामी बल्लेबाज और टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा खुलकर अपनी भावनाओं को जताते हैं. अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों के बारें में बोलते हुए हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा कि

” विश्व कप को शुरू होने में अभी समय है. इसके लिए हम तैयारी कर रहे हैं. कई युवा खिलाड़ियों को मौके के लिए तैयार रहना होगा. इसका मतलब है की टीम में अभी बहुत जगह बची है. जिसको विश्व कप के पहले हमें भरना होगा. ये ऐसा काम है जिसको हम अभी कर रहे हैं. वैसे भी हमारे पास जो 15-20 खिलाड़ी हैं वे सभी वास्तव में अच्छे हैं और उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और बहुत आत्मविश्वास में हैं.”

विराट कोहली की कप्तानी में मदद करने पर बोले रोहित शर्मा

रोहित ने कहा टीम का उपकप्तान हूँ, विराट को टीम चुनने में सलाह देना मेरा फर्ज है 2

महेंद्र सिंह धोनी एक अनुभवी खिलाड़ी की भूमिका के कारण विराट कोहली की मदद करते आ रहे थे. अब रोहित शर्मा को धोनी की गैरमौजूदगी में वो भूमिका निभानी होगी. जिसके बारें में बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि

” हमें ये सोचना होगा की किन खिलाड़ियों की ऑस्ट्रेलिया में जरुरत होगी और उसी हिसाब से सबको मौके देने होंगे, जिससे हम जीत दर्ज कर सके. बिलकुल, मैं हमेशा मदद करने के लिए तैयार रहता हूँ. मैं मैच के बारें में जो भी महसूस करता हूँ. उससे बताने में मैं देर नहीं करता. फिर चाहे वो बात खिलाड़ियों के बारें में हो या टीम के संयोजन के बारें में. मुझे टीम का उपकप्तान बनाया गया है.”

हिटमैन बोले टीम के जीत में योगदान देना है मेरा काम

रोहित ने कहा टीम का उपकप्तान हूँ, विराट को टीम चुनने में सलाह देना मेरा फर्ज है 3

टीम संयोजन और जरुरत के समय टीम की मदद पर बोलते हुए हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा कि

” ये मेरा काम है की हम खिलाड़ियों से बात करूँ और उनके प्रदर्शन पर नजर रखूं. उसके अलावा मेरा काम यह भी है की टीम को क्या जरुरत है. इसपर अपनी राय रखूं और उसके बाद जीत दर्ज करने के लिए जो टीम के रूप में जरुरी है. उसे करने में मदद करूँ.”

Related posts