रोहित शर्मा

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 69.4 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 12.72 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. दिए जलाने के बाद लोग सड़को पर निकले तो रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सड़को पर अभी नहीं निकलो, विश्व कप जीतने में अभी समय है.

रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा विश्व कप जीत अभी दूर

भारत में अब तक कोरोना वायरस के 3577 मरीज मिल चुके हैं. जिसमें से 83 लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 275 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. जिसके कारण 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का फैसला किया गया है. जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगो से कहा था की 5 अप्रैल को सभी एक साथ आकार रात के 9 बजे से 9 मिनट तक घरो की लाइट बुझा कर दिए जलाये.

कुछ लोग इसी बीच सड़को पर निकल गये तो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में लोगो से अपील की रोहित शर्मा ने कहा कि

” भारत के सभी लोग अपने घरो में रहो. अभी सड़को पर निकल कर जश्न मनाने का समय नहीं है. विश्व कप जीतने में अभी भी समय है.”

कोरोना से जग लड़ रहा है भारत, खिलाड़ी दे रहे हैं साथ

"विश्व कप जीत का जश्न मनाने सड़को पर न निकले, टूर्नामेंट अभी दूर है" : रोहित शर्मा 1

मौजूदा समय में पूरा भारत कोरोना वायरस नाम की बीमारी से लड़ रही है. जिसमें देश भर के कारोबारी और सेलेब्रिटी अब सरकार का साथ दे रहे हैं. देश के कई खिलाड़ियों ने भी सरकार को अपना आर्थिक मदद भी दिया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख का दान दिया था.

जिसके बाद उन्होंने सांसद कोष से 1 करोड़ रूपये और एक महीने की सैलरी दान में दिया. जिसके बाद अब इस दिग्गज ने बतौर सांसद अपने अगले दो साल की सैलरी भी दान में देने का फैसला कर लिया है. जबकि अन्य भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो अभी तक विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, मिताली राज और सुरेश रैना ने भी मदद के लिए पैसे का दान दिया है.

बंद चल रहा है अब पूरी तरह से क्रिकेट

कोरोना वायरस

वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टलना पड़ा था. उसके उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में कोरोना वायरस के कारण ही रोकना पड़ा था. अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया जा सकता है. हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2020 को अब रद्द भी करना पड़ सकता है.